प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक पोस्टर ने मचाया है बवाल

बैनर में किसी का नाम-पता नहीं है लेकिन बीजेपी प्रत्याशी सौरभ श्रीवास्तव के विरोध के साथ ही नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा गया है। पोस्टर में जनता का सहारा लेते हुए कई आरोप लगाए गए हैं।

Written by: Priyanka Tiwari
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में टिकट को लेकर विरोध अब धीरे-धीरे तेजी पकड़ने लगा है। ताजा मामला कैंट विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी सौरभ श्रीवास्तव का है। जिनके विरोध में वाराणसी की सड़कों पर पोस्टर/बैनर देखने को मिल रहे हैं।

 

Read more: काशी: मौनी अमावस्या पर गंगा में स्नान और दान करने आए हजारों लोग

वाराणसी में मोदी के खिलाफ पोस्टर, बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ गुस्सा

वाराणसी में मोदी के खिलाफ पोस्टर, बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ गुस्सा

बैनर में किसी का नाम-पता नहीं है लेकिन बीजेपी प्रत्याशी सौरभ श्रीवास्तव के विरोध के साथ ही नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा गया है। पोस्टर में जनता का सहारा लेते हुए कई बातें कही गई हैं। बीजेपी प्रत्याशी सौरभ श्रीवास्तव पर भूमाफिया होने का आरोप लगा है। पोस्टर में कहा गया है कि यहां कि जनता ने 27 सालों तक दुख झेला है। पहले इनके परिवार ने जनता को ठगा तो अब इनकी बारी है।

बीजेपी उम्मीदवार को देनी पड़ रही है सफाई

बीजेपी उम्मीदवार को देनी पड़ रही है सफाई

वहीं सौरभ श्रीवास्तव का कहना है कि यह पोस्टर उनके खिलाफ एक साजिश है। विरोधी उनकी जीत से पहले ही डरे हुए हैं। जिस तरह से पोस्टर में जनता का सहारा लिया गया है सौरभ ने सफाई देते हुए जनता पर खुद का काफी भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि जिस जनता के हवाले ये सब बातें कही जा रही हैं वहीं जनता दिखाएगी कि वह उन्हें कितना चाहती है।

वंशवाद पड़ रहा है भारी ! लेकिन सीट लग रही है प्यारी

वंशवाद पड़ रहा है भारी ! लेकिन सीट लग रही है प्यारी

बता दें कि सौरभ बीजेपी के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय हरीश चंद्र श्रीवास्तव के पुत्र हैं। हरीश चंद्र श्रीवास्तव भी कैंट विधानसभा सीट से विधायक थे। वहीं सौरभ की मां ज्योत्सना श्रीवास्तव पिछले एक दशक से लगातार इस सीट पर बीजेपी से विधायक रही हैं।

Read more:PM मोदी के शहर वाराणसी में टिकट बंटवारे को लेकर शुरू हुआ घमासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Poster against BJP candidate Saurabh Srivastav and Modi in Varanasi
Please Wait while comments are loading...