पुलिस की गाड़ी ने भाजपा सांसद की कार को मारी टक्कर, अब दो थानों के सीमा विवाद में बने घनचक्कर

घटना दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है। जयपुर हाउस निवासी सांसद बाबूलाल अपनी फॉर्च्यूनर से केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सभा में शामिल होने शमसाबाद जा रहे थे।

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। पचकुइयां चौराहे पर शनिवार दोपहर यूपी 100 की गाड़ी ने भाजपा सांसद चौधरी बाबूलाल की गाड़ी में टक्कर मार दी। आरोप है कि पुलिस का ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी दौड़ा रहा था। हादसे में सांसद के सिर में चोट आई है। उनके बेटे ने बताया कि घटना की तहरीर दी गई थी। लोहामंडी और नाई की मंडी पुलिस घटना स्थल एक दूसरे के क्षेत्र का बता रही है। इस संबंध में कोई मुकदमा नहीं लिखा गया है।

पुलिस की गाड़ी ने भाजपा सांसद की कार को मारी टक्कर, अब दो थानों के सीमा विवाद में बने घनचक्कर
 ये भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव 2017: 168 उम्‍मीदवार जो कर रहे हैं अपराधिक मामलों का सामना

घटना दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है। जयपुर हाउस निवासी सांसद बाबूलाल अपनी फॉर्च्यूनर से केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सभा में शामिल होने शमसाबाद जा रहे थे। उनके बेटे रामेश्वर चौधरी ने बताया कि पुलिस लाइन की तरफ से यूपी 100 की एक गाड़ी आ रही थी। पचकुइयां चौराहे पर पुलिस की गाड़ी ने फॉर्च्यूनर में जबरदस्त टक्कर मारी। पिता का सिर गाड़ी से टकराया। उनके सिर में चोट आई है। सूचना पर वह मौके पर पहुंच गए।
ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: यूपी विधानसभा चुनाव 2017में बीजेपी की 'खुफिया टीम' लड़ रही सोशल मीडिया का असली युद्ध
पुलिस वाले उन्हें ही समझाने लगे। कहने लगे कि शिकायत और मुकदमे से पुलिस कर्मी निलंबित हो जाएगा। यह सुनकर वह दंग रह गए। उन्होंने कहा कि यही टक्कर उनकी गाड़ी से हुई होती तो पुलिस क्या करती। जिसकी गलती है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि घटना की तहरीर दी गई है। इस संबंध में इंस्पेक्टर लोहामंडी से पूछा गया तो उनका कहना था कि नाई की मंडी क्षेत्र लगता है। मामूली रूप से गाड़ी टच हुई थी। नाई की मंडी पुलिस ने बताया कि लोहामंडी का क्षेत्र लगता है। कोई तहरीर दी गई होगी तो वहां होगी। उनके यहां कोई मुकदमा नहीं लिखा गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police up 100 vehicle hit the car of bjp mp
Please Wait while comments are loading...