VIDEO: महिला से रिश्वत लेना दीवान को पड़ा महंगा, सस्पेंड और ऊपर से FIR

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अमेठी। योगीराज में थाने पर आई फरियादी महिला से खुलेआम रिश्वत लेना थाने के दीवान को महंगा पड़ा। एसपी ने इस मामले में दीवान को सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। जिस पर संबंधित थाने के एसओ की तहरीर पर एफआईआर दर्ज हुई और सीओ गौरीगंज को इनवेस्टिगेशन सौंपी गई है।

VIDEO: महिला से रिश्वत लेना दीवान को पड़ा महंगा, सस्पेंड और ऊपर से FIR

OneIndia.com ने प्रमुखता के साथ उजागर की थी खबर

दरअसल जिले के मुंशीगंज थाने के दीवान द्वारा खुलेआम रिश्वत लेने का वीडियो सबूत के साथ OneIndia ने प्रमुखता के साथ उजागर किया था। खबर के प्रकाशित होने के बाद खबर को शासन में बैठे अधिकारियों ने सोशल मीडिया से संज्ञान में लिया। शासनिक अधिकारियों ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए तत्काल उचित कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके फौरन बाद एसपी अमेठी पूनम ने दीवान अजय कृष्ण राय को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए एफआईआर के आदेश दिए थे। जिसमें एसएचओ शिवबालक की तहरीर पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज हो गई है। जहां मामले का इंवेस्टिगेशन गौरीगंज के सीओ कर रहे हैं।

जमीनी विवाद में थाने पर फरियादी महिला से ली थी रिश्वत

बता दें कि मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के दंदूपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर महिला थाने पहंची थी। जहां उसकी मदद के लिए थाने में तैनात हेड मोहर्रिर अजय कृष्ण राय ने पैसे की वसूली की। इस तस्वीर को देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि जब खाकी ही पीड़ित से वसूली करेगी तो उसे न्याय कहां से मिलेगा। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही अमेठी कोतवाली में तैनात एक दरोगा ने सरेबाजार एक युवक को पीटा। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद काफी हो-हल्ला भी हुआ था।

Read more: VIDEO: दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं और इनमें लड़का कोई नहीं है

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police suspend on bribe expose by OneIndia
Please Wait while comments are loading...