मेरठ: शाहिद मंजूर के रोड शो को पुलिस ने रोका तो भिड़ गए समर्थक

इस दौरान समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया। कैबिनेट मंत्री ने दबंगई दिखाते हुए इंस्पेक्टर किठौर और एसएसआई से बदसलूकी कर दी। पूरे मामले में जमकर हंगामा हो गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। किठौर इलाके में चुनावी प्रचार की समय सीमा खत्म होने के बाद निकाले जा रहे कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के रोड शो के दौरान उनके काफिले को पुलिस ने रोका तो समर्थक भिड़ गए। हाथापाई की नौबत तक आ गई। किठौर के इंस्पेक्टर और एसएसआई ने मंत्री के समर्थकों को आड़े हाथों लिया। खुद कैबिनेट मंत्री दबंगई पर उतारू हो गए। पुलिस पर दवाब बनाते हुए उन्होंने कहा कि ये मेरा सैफई है। कोई तय समय नहीं है। सब कुछ सही हो रहा है।

Read more: सपा उम्मीदवार ने दिया भड़काऊ भाषण, वोट के लिए खेला मुस्लिम कार्ड, VIDEO वायरल

मेरठ: शाहिद मंजूर के रोड शो को पुलिस ने रोका तो भिड़ गए समर्थक

कैबिनेट मंत्री के बेटे नवाजिश भी पुलिस को धमकते हुए नज़र आए। इस संबंध में किठौर थाने में कैबिनेट मंत्री के पांच करीबियों समेत सैकड़ों लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दरअसल गुरुवार देर शाम को किठौर में कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर का रोड शो निकल रहा था। पुलिस के मुताबिक प्रचार का समय खत्म होने के बाद रोड शो थाने के पास पहुंचा तो पुलिस ने काफिले को रोक दिया। इस पर शाहिद मंजूर के समर्थकों ने पुलिस से बदसलूकी करनी शुरू कर दी।

देखिए VEDIO...

इस दौरान समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया। कैबिनेट मंत्री ने दबंगई दिखाते हुए इंस्पेक्टर किठौर और एसएसआई से बदसलूकी कर दी। पूरे मामले में जमकर हंगामा हो गया। आला अधिकारियों को पूरे मामले की सूचना दे दी गई है। किठौर थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में सरताज, जाहिद, नदीम, गफ्फार समेत करीब डेढ़ सौ समर्थकों के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अफसरों के दबाव के चलते मुकदमे में शाहिद मंजूर को शामिल नहीं किया गया। इंस्पेक्टर किठौर ने बताया कि पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Read more: इलाहाबाद: राजा भइया के इलाके में भाजपा प्रत्याशी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, प्रचार न करने की दी धमकी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police stop Shahid manjur road show due to election code of conduct but supporters clashed
Please Wait while comments are loading...