रिश्तेदारों को फंसाने लिए पति-पत्नी ने बनाई फर्जी गैंगरेप की कहानी, गिरफ्तार

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के बरेली में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया था। ऑवला क्षेत्र के मझौवा गांव में पति के सामने ही तीन लोगों पर पत्नी से गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है।

rape

बरेली में आपसी रंजिश निकालने के लिए गैंगरेप की नाटक किया गया। अपने छोटे भाई और माता-पिता पर लगे दहेज हत्या के मुकदमें में भाई के ससुराल के लोगों पर समझौते का दवाब बनाने के लिए पति पत्नी ने मिलकर गैंगरेप और विरोध करने पर गोली मारने की घिनौनी साजिश रची।

पुलिस ने दो दिन मे ही इस मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार गुलजार के भाई नबी अहमद की पत्नी ने चार माह पहले फांसी के फंदे से झूलती मिली थी। इसे ससुराल पक्ष के लोग आत्महत्या जबकि मायके वाले हत्या कहते हैं। जिसमें दहेज का मुकदमा भी चल रहा है।

15 साल के बेटे को मां का खत, आओ रेप पर बात करते हैं

मुकदमें में समझौते का दवाब बनाने के लिए गुलजार ने अपने भाइयों के ससुरालवालों को फंसाने की साजिश रची। इसके लिए गुलजार ने अपने दोस्त की मदद से पहले तो अपने पेट की खाल उठाकर खुद पर फायर करवाया और इसी बीच उसकी पत्नी ने अपने कपड़े फाड़ लिए।

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी और चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप का नामजद तहरीर दी गयी। बाद में महिला के मेडिकल से इंकार करने पर पुलिस का मामले के फर्जी होने का शक गहराया।

संसद में रोते हुए बोलीं महिला सांसद, 14 साल की थी जब मेरे साथ बलात्कार किया गया

पुलिस ने नामजद आरोपियों की कॉल डिटेल निकलवायी तो सभी की लोकेशन संभल में मिली। पूछताछ में कथित पीड़िता ने पूरा जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने घायल पति और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है और जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

ये कहानी बताई थी पुलिस को

घायल युवक ने बताया कि आंगन की दीवार कूदकर छह लोग उसके घर में घुस आए और उसके सीने पर तमंचा रख दिया। इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से उसकी पत्नी के साथ रेप किया।

देवरानी के परिजनों ने किया गैंगरेप, विरोध पर पति को मारी गोली

युवक का कहना है कि दो बदमाश घर के बाहर पहरा देते रहे जबकि चार भीतर आ गए। घटना को अंजाम देने के बाद वो दरवाजा खोलकर फरार हो गए। उन्होंने भाई के ससुरालियों को मामले में नामजद किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police reveals Bareilly gang rape was fake
Please Wait while comments are loading...