हिना के सिर में पति ने पहले मारी गोली फिर घाव पर चाकू से वार

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। हिना तलरेजा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। कातिल, पति व उसके दो दोस्त निकले। पति अदनान को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी कौशांबी अशोक कुमार पांडे ने बताया कि अदनान खान ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर हत्या की। शव हाईवे के पास खेत में फेंका गया और तीनों मुंबई भाग गये। आरोपी के 2 साथी अभी फरार हैं।

Read Also: VIDEO: चोरी से पहले पूर्व विधायक के घर के बाहर शराफत से टहलता रहा चोर

हिना से छुटकारा पाना चाहता था पति

हिना से छुटकारा पाना चाहता था पति

कोखराज थाना अध्यक्ष बृजेश द्विवेदी ने बताया कि अदनान को इलाहाबाद के रंगीले-छबीले मजार के पास से गिरफ्तार किया गया। फिर कड़ाई से पूछताछ में उसने सारे राज उगल दिये। पुलिस के अनुसार अदनान ने हिना के बाद एक दूसरी लड़की से भी शादी कर ली थी। हिना ने पुलिस कम्प्लेन की और यहीं से मामला बिगड़ गया था लेकिन अदनान की माफी से हिना चुप थी। अदनान किसी तरह से हिना से छुटकारा पाना चाहता था इसलिये उसने प्लान तैयार किया।

चलती कार में हिना से दरिंदगी और मर्डर

चलती कार में हिना से दरिंदगी और मर्डर

4 जुलाई की शाम अपने दोस्त विक्की के जरिये हिना को कानपुर में शॉपिंग का ऑफर किया। हिना तैयार हो गई । देर शाम विक्की, खालिद और अदनान और हिना कार से कानपुर हाईवे पर चल पड़े। सभी ने जमकर बीयर पी। कौशांबी के ढाबे पर खाना खाया और फिर कार आगे बढ़ा दी। थोड़ी देर बाद चलती कार में हिना से सभी ने गैंग रेप किया। वह चीखती-चिल्लाती रही। रेप के बाद अदनान ने पिस्टल हिना के माथे पर सटा दी और गोली चला दी। गोली के घाव में चाकू डाल कर और बड़ा कर दिया गया फिर दोनों मोबाइल और पर्स रखकर उसका शव खेत में फेंक दिया गया।

शिनाख्त की भनक लगते ही भागे

शिनाख्त की भनक लगते ही भागे

हिना की शिनाख्त होते ही तीनों घर छोड़कर मुंबई भाग गये लेकिन तब पुलिस का शक यकीन में बदल गया। पुलिस टीम मुंबई पहुंची तो अदनान इलाहाबाद भागा और यहां उसका स्वागत पुलिस ने करते हुये गिरफ्तार कर लिया। अदनान के दोनों साथी अभी फरार हैं।

मामले पर एक नजर

मामले पर एक नजर

5 जुलाई की सुबह कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र में हाईवे किनारे एक लाश मिली। शव की पहले शिनाख्त नहीं हो सकी। बाद में फेसबुक के जरिये एक अंजान शख्स ने फोन कर पुलिस को शव की पहचान हिना तलरेजा के रूप में बताई। फेसबुक आईडी से पुलिस मोबाइल नंबर व घर को ट्रेस कर मां तक पहुंची। तब पता चला कि हिना तलरेजा सिविल लाइन्स में हुक्का बार काम करती थी। फिर हिना के दोस्त अदनान खान और मो. खालिद के बारे में पता चला और फिर सनसनीखेज खुलासा हुआ कि हिना ने अदनान खान से लव मैरिज की थी। तब से ही पुलिस अदनान की तलाश कर रही थी लेकिन अदनान व हिना के नजदीकी दोस्त फरार हो गये थे।

Read Also: VIDEO: मेडिकल स्टोर पर चले धुअांधार लात-घूंसे, एकदम से आ धमके 8-10 दबंग

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police cracked the Hina murder case.
Please Wait while comments are loading...