बांदा में पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बांदा में पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार को किया बरामद, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, चुनाव आयोग ने भी दिए खास निर्देश

Subscribe to Oneindia Hindi

बांदा। उत्तर प्रदेश में चुनावी मौसम में जीत के लिए हर तरह के हथियार आजमाएं जा रहे हैं, कोई बाहुबल तो कोई पैसे से इस चुनाव में अपनी जीत को आश्वस्त करने में जुटा है। पुलिस ने बांदा में बड़ी संख्या में हथियारों का जखीरा बरामद किया है, माना जा रहा था कि ये हथियार इस चुनाव में इस्तेमाल के लिए लाया गया है। इन हथियारों को प्रदेश के तमाम जगहों पर पहुंचाया जाना था जिसे पुलिस ने धर दबोचा है।

arms


दर्जनों हथियार बरामद

पुलिस ने जो हथियार पकड़े हैं उसमे कई असलहे, रिवाल्वर और कारतूस है। पुलिस ने तकरीबन 2 दर्जन हथियार बरामद किए हैं, इन हथियारों के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि आज ही चुनाव आयोग ने तमाम बड़े अधिकारियों के साथ आज बैठक की थी और प्रदेश में होने वाले चुनावों के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लिया था और अधिकारियों को राज्य की सीमा का खयाल रखने को कहा गया है।

शराब बंदी का आयोग ने दिया निर्देश

मुख्य चुनाव आयुक्त ने साफ निर्देश दिए हैं कि प्रदेश मे शराब और अपराधियों पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए और इन्हें प्रदेश में प्रवेश करने से रोके। चुनाव आयोग ने जिन प्रदेशों में चुनाव हैं वहां चुनाव की तारीख से 48 घंटे पहले शराब की बिक्री पर पूरी तरह से पाबंदी लगाने के निर्देश दिए हैं। आयोग ने साफ निर्देश दिए हैं कि किसी भी हाल में शराब की बिक्री को चुनाव से 48 घंटे पहले नहीं बेचा जाए और शराब की खरीद-फरोख्त को रोका जाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police busted illegal arms factory in Banda; recovers huge cache of arms and ammunition. 3 People have been arrested who run factory.
Please Wait while comments are loading...