यूपी चुनाव: हेमा मालिनी की सभा में हंगामा, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

पूरा घटनाक्रम बागपत में उस समय नजर आया जब मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंची। इसी दौरान भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Subscribe to Oneindia Hindi

बागपत। उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का ख्वाब देख रही भारतीय जनता पार्टी जोर-शोर चुनाव प्रचार जुटी हुई है। पार्टी ने प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए पार्टी के बड़े चेहरों को स्टार प्रचारक के तौर पर उतार रखा है। बीजेपी की एक चुनावी सभा बागपत में थी जहां चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पहुंची थी। बीजेपी सांसद की एक झलक पाने के लिए यहां लोगों का ऐसा हुजूम उमड़ा हालात बिगड़ने लगे। आखिरकार पुलिस के पास जब स्थिति को काबू में करने का कोई रास्ता नहीं नजर आया तो लाठी चार्ज का आदेश देना पड़ा।

baton charge

 

बागपत में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी हेमा मालिनी

पूरा घटनाक्रम बागपत में उस समय नजर आया जब मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंची। इस दौरान यहां लोगों की ऐसी भीड़ जुटी की हालात को काबू करने के लिए पुलिस को सख्ती दिखानी पड़ी। पुलिस ने लाठीचार्ज करके हालात काबू करने की कोशिश की। तस्वीरें आपके सामने हैं देखिए कैसे पुलिस भीड़ को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है। लोगों को तितर-बितर करने और भीड़ को कम करने के लिए उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।

बता दें कि यूपी में पहले फेज का चुनाव 11 फरवरी को होना है। इसको लेकर सभी सियासी दल पूरी तैयारी से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। बीजेपी भी यूपी चुनाव को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती। यूपी में बीजेपी का सीधा मुकाबला समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन और बहुजन समाज पार्टी से है। यूपी में विधानसभा चुनाव सात चरण में है। आखिरी चरण का मतदान 8 मार्च को होगा और चुनाव परिणाम 11 मार्च को आएगा। देखिए वीडियो...


इसे भी पढ़ें:- बिहार और यूपी चुनाव में वो समानताएं, जो कर सकती है बीजेपी को परेशान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police baton charge to control crowd at BJP MP Hema Malini public meeting in Baghpat.
Please Wait while comments are loading...