यूपी के बिजनौर में पीएम मोदी ने राहुल पर ऐसे साधा निशाना, कांग्रेस फिर करेगी हंगामा!

Subscribe to Oneindia Hindi

बिजनौरउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बिजनौर में थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के परिवारवाद और राज्य में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

इस दौरान मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस के एक ऐसे नेता जिनकी बचकाना हरकतें के चलते, अगर आप कंप्यूटर पर जाए और गूगल पर देखें, शायद किसी नेता पर इतने चुटकुले नहीं होंगे जितने किसी और पर हों।

यूपी के बिजनौर में पीएम मोदी ने राहुल पर ऐसे साधा निशाना, कांग्रेस फिर करेगी हंगामा!

बिजनौर में मोदी का यह बयान एक फिर हंगामा खड़ा कर सकता है।

मनमोहन सिंह पर की थी टिप्पणी

यह बात दीगर है कि बीते बुधवार को राज्यसभा में भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि बाथरूम में रेनकोट पहन कर कैसे नहाते हैं, यह डॉक्टर साब ही जानते हैं। इसके बाद कांग्रेस ने सदन में ही हंगामा शुरू कर दिया और उसके सदस्य वाकआउट कर गए।

मोदी के मनमोहन पर इस बयान के बाद एक ओर जहां कांग्रेस माफी की मांग कर रही है वहीं भाजपा में बड़े से बड़ा और छोटे से छोटा नेता, बयान पर सफाई दे रहा है।

भूकंप पर मोदी ने कहा था...

बता दें कि इसी बजट सत्र में लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान भी मोदी ने एक दिन पहले आए भूकंप को राहुल गांधी के बयान से जोड़ कर कहा था कि - 'आखिरकार भूकंप आ ही गया। धमकी तो काफी पहले दी गई थी।' मोदी ने कहा था कि 'जब कोई SCAM में भी सेवा और नम्रता का भाव देखता है तो धरती माता रुठ जाती है और भूकंप आता है।'

इस बयान पर भी लोकसभा में मौजूद कांग्रेस सांसदों ने जहां हंगामा किया था वहीं भाजपा सांसदों ने मेज थपथपाई थी।

ये भी पढें: सुल्तानपुर: प्रत्याशी का पर्चा खारिज हुआ तो बिल्डिंग से कूदने लगा पिता, देखिए वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pm Narendra Modi mocked Congress vp rahul gandhi in bjp rally, bijnor,uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...