4 फरवरी से पीएम मोदी शुरु करेंगे यूपी चुनाव प्रचार का अभियान

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी चुनावी प्रचार का शंखनाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के जरिए चार फरवरी से करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में चार फरवरी से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। पीएम पहले चरण में चार रैलियों को संबोधित करेंगे और प्रदेश की जनता से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में लाने की अपील करेंगे। यूपी में चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री की पहली रैली चार फरवरी को होगी।

narendra modi

भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनावी अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियों के जरिए तेज करने की योजना बनाई है। पीएम मोदी 4, 7, 10 व 12 फरवरी को प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे। यूपी चुनाव में पीएम मोदी कुल 12 रैलियों को संबोधित करेंगे। इन रैलियों के जरिए वह प्रदेश के तकरीबन सभी अहम विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। पीएम की रैलियों के लिए भाजपा ने अपनी रणनीति भी बनानी शुरु कर दी है।

इसे भी पढ़ें- आखिर मायावती के लिए क्यों जरूरी हैं मुख्तार अंसारी बंधु

आपको बता दें कि यूपी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी अपना घोषणा पत्र भी कल यानि 28 जनवरी को जारी करने जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर उन तमाम मुद्दों को इसमें शामिल करने की कोशिश करेंगे जिसके जरिए वह प्रदेश का किला फतह कर सकते हैं। आपको बता दें कि यूपी चुनाव प्रचार के लिए सपा और कांग्रेस पहले ही अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर चुकी है, जिसमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मनमोहन सिंह सहित तमाम बड़े नेता शामिल हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi to kick start his UP campaign from 4 feb. He will address 4 rallies in the first phase, in total he will address 12 rallies.
Please Wait while comments are loading...