वाराणसी में पीएम मोदी, यूपी चुनाव के लिए मेगा प्लान

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम की रैली के लिए तैयारियां जोरों पर है और सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया जा रहा है। 

narendra modi

प्रधानमंत्री की अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में यह नौंवा दौरा है, जबकि नोटबदी के फैसले के बाद पीएम का यह पहला दौरा है। ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम नोटबंदी पर एक बार फिर से विपक्ष पर हमला बोल सकते हैं और लोगों को हो रही दिक्कतों को भी सुनेंगे।

सपा-कांग्रेस रहेगी निशाने पर

वाराणसी में मुमकिन है कि पीएम राहुल गांधी के आरोंपो पर भी पलटवार कर सकते हैं। इसके अलावा समाजवादी पार्टी उनके निशाने पर होगी। यूपी चुनावों के मद्देनजर पीएम की इस रैली को काफी अहम माना जा रहा है।

narendra modi

पीएम ने ट्वीट से दी जानकारी
अपने वाराणसी दौरे के बारे में पीएम मोदी ने ट्वीट के जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि मैं आज कई कार्यक्रमों में हिस्सा लुंगा और इस दौरान लोगों से मुलाकात भी करुंगा।



कई योजनाओं की करेंगे शुरुआत

पीएम मोदी अपने वाराणसी दौरे में महामना पंडित मदन मोहन मालवीय कैंस सेंटर एंड सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल की नींव रखेंगे। इसके अलावा वह क्राफ्ट म्युजियम का भी शिलान्यास करेंगे।

प्रधानमंत्री ईएसआई सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल की भी नींव रखेंगे। पीएम मोदी इस दौरान भाजपा के बूथ लेव कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे।

20 हजार बूथ वर्कर्स से करेंगे मुलाकात

वाराणसी के डीएलडब्ल्यू मैदान में पीएम 20 हजार बूथ वर्कर्स को संबोधित करेंगे और इस दौरान वह कार्यकर्ताओं की नोटबंदी के चलते हुई दिक्कतों पर बात कर सकते हैं। इस कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग 16 कैमरों से की जाएगी और यूपी चुनाव में तमाम सांसदों, विधायकों और सदस्यों को दिखाई जाएगी। 

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सात हजार से अधिक सुरक्षाकर्मी, कमांडो, अर्ध सैनिक बल, सीआरपीएफ और पीएसी के जवान तैनात होंगे। इस दौरान पीएम बैटरी चलित जीप में बैठकर बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi to interact booth level workers ahead of UP polls. He will inaugurate many projects in the city.
Please Wait while comments are loading...