यूपी चुनाव: जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सितारे हैं इतने बुलंद तो विपक्ष को कैसे मिलेगी जीत?

By: Ashwani Tripathi
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। विधानसभा चुनाव में सभी सियासी पार्टियां अपने वोटरों को लुभाने के लिए तमाम दांव फेक रही है और सभी पार्टियों में लगातार शतरंग की बिसात पर शह-मात का खेल भी चल रहा है। ऐसे में अब पूर्वांचल पर सभी राष्ट्रिय और क्षेत्रीय पार्टियां अपना-अपना कब्जा भी जमाना चाहती है। सभी की निगाहें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर है। एक तरफ वाराणसी जहां प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र है तो दूसरी ओर धर्म और संस्कृति की राजधानी भी है। राजनीति के जानकर तो यहां तक मानते हैं की यदि वाराणसी में जीत हासिल कर ली जाए तो पूर्वांचल से लखनऊ का किला फतेह किया जा सकता है। तभी तो आज तक प्रधानमंत्री ने अपनी योजनाओं का शिलान्यास या तो काशी से किया है या फिर पूर्वांचल से।

Read more: मिसाल: सरकार नहीं बना पाई तो लोगों ने खुद बना लिया 20 लाख का पुल

वाराणसी क्यों है पीएम मोदी के लिए खास

वाराणसी क्यों है पीएम मोदी के लिए खास

इसीलिए इस विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां अपनी हुंकार वाराणसी से भरने जा रही हैं। 11 फरवरी को जहां अखिलेश और राहुल का रोड शो होने की संभावना है वही प्रधानमंत्री भी आने वाले हैं। यही नहीं मायावती भी अपने सियासी दांव बनारस में खेलने के लिए तैयार हो चुकी है। लेकिन यह सबसे ज्यादा खास है कि वर्तमान के ग्रहों का चक्र किसका साथ दे रहा है। जिसमे प्रधानमंत्री मोदी की कुंडली सबसे ज्यादा अव्वल है। तो क्या कहते हैं सितारे आइए हम आपको बताते हैं।

पीएम मोदी को लेकर पंडित मालवीय जी का क्या है दावा?

पीएम मोदी को लेकर पंडित मालवीय जी का क्या है दावा?

मालवीय जी का दावा है की इस समय की कुंडली के मुताबिक उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ती जाएगी। साथ ही नोटबंदी के मुद्दों से लेकर उनकी सभी योनजाएं भारत को प्रगति की और अग्रसर करती जाएगी। यही नहीं चाहे विधानसभा का चुनाव हो या लोकसभा का, खासकर युवा वर्ग अपने पीएम का साथ जरूर देगा और इन सबके पीछे सबसे बड़ी वजह है कि नरेंद्र मोदी की कुंडली में 26 जनवरी के बाद शनि का धनु राशि में प्रवेश करना है। जो उनके लिए अनुकूल होगा और उनकी लोकप्रियता बढ़ता जाएगा। इस स्थिति में उन्हें पराजित किया जाना मुश्किल है।

वाराणसी में नरेंद्र मोदी का ग्रह 2019 तक है सबसे मजबूत

वाराणसी में नरेंद्र मोदी का ग्रह 2019 तक है सबसे मजबूत

आज कल ये सबसे बड़ा सवाल है की 2017 से लेकर 2019 तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजनीतिक सफर कैसा रहेगा? तो ये आप जान लें की नरेंद्र मोदी की कुंडली के मुताबिक 2017 से लेकर 2019 तक उनके भाग्य का स्वामी चंद्रमा है जिसकी महादशा चल रही है। इसी के चलते इस विधानसभा चुनाव में यदि प्रधानमंत्री को पूरे चुनाव का नेतृत्व सौप दिया जाए तो भारतीय जनता पार्टी को कोई पराजित नहीं कर सकता! इस कुंडली को बनाने वाले पंडित दीपक मालवीय ने तो यहां तक दावा किया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री चुने जाएगे।

Read more:मथुरा: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की चुनावी सभा में फूहड़ डांस, देखिए वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi strong horoscope makes him king in Varanasi from 2017 to 2019
Please Wait while comments are loading...