काम बोलता है का पीएम मोदी ने लखीमपुर में खोली पोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के काम बोलता है नारे की जमकर उखेड़ी बधिया, बोले आईए अखिलेशजी लखनऊ मेट्रो में सफर कर आए

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखीमपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के चुनावी अभियान के नारे काम बोलता की जमकर धज्जियां उड़ाई, पीएम ने काम बोलता की तुलना कारनामा बोलता है से की। पीएम ने अपने भाषण के दौरान उन तमाम मुद्दों पर अखिलेश यादव को घेरा जिन्हें अखिलेश यादव अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के बीच रखते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि काम अगर होता तो जरूर बोलता, लेकिन अभी सिर्फ कारनामा बोल रहा है।

अखिलेशजी आईए मैं और आप लखनऊ मेंट्रो में सफर कर आएं

प्रधानमंत्री ने सबसे बड़ा हमला अखिलेश सरकार की सबसे महत्वाकांक्षी योजना लखनऊ मेट्रो पर बोला। उन्होंने कहा कि मैं यहीं से लखनऊ जाने को तैयार हूं, चलिए अखिलेश यादव आप भी मेरे साथ लखनऊ चलिए और हम दोनों लखनऊ मेट्रो स्टेशन जाएं, टिकट खरीदे और सफर करके आए। पीएम ने कहा कि आपने तो गाजे-बाजे के साथ लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन किया है तो चलिए उसमें सफर करके आते हैं। पीएम मोदी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मेट्रो के लिए केंद्र सरकार ने भी पैसा दिया था लेकिन आपने भारत सरकार के किसी भी मंत्री को नहीं बुलाया। आपने यहां के स्थानीय सांसद का भी अपमान किया और आपने उन्हें भी नहीं बुलाया।

आईए मेदांता अस्पातल डॉक्टर को दिखा आएं

पीएम मोदी ने अखिलेश यादव की मेदांता अस्पताल के उद्घाटन पर भी जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि चलिए मेदांता अस्पताल इलाज करा आते हैं डॉक्टर को दिखा आते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने आनन-फानन में मेदांता अस्पताल का उद्घाटन किया था। उन्होंने तमाम ऐसी योजनाओं का उद्घाटन किया जो अभी शुरु भी नहीं हुई है। प्रधानमंत्री ने सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जब इन लोगों को हार का डर सताने लगा तो गठबंधन कर लिया लेकिन प्रदेश की जनता आपको सबक सिखाएगी।

सिर्फ 3 गांवों में पहुंचाई बिजली, काम उजियारा लाता है, काम दिखता है

नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में बिजली की व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती की सरकार ने सिर्फ 23 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया, वहीं अखिलेश ने 2014 तक सिर्फतीन गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया, जबकि हमने जब 2014 में सत्ता में आए तो 1364 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया है। पीएम ने कहा कि काम दूर से भी दिखता है, काम उजियारा लाता है, काम खुद से बोलता है। पीएम ने कहा कि अखिलेश यादव का काम नहीं बल्कि कारनामा बोलता है।

थाने सपा के कार्यालय बन गए, ये काम बोलता है क्या

प्रधानमंत्री ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हर थाने को सपा का कार्यालय बना दिया गया है, जबतक सपा का नेता कुछ कहता नहीं है थाने में कोई काम नहीं होता है। यहां के आईएएस अफसर कहते हैं कि अगर डीएम बनना है तो 70 लाख रुपए जमा कराना होता है। जब इस अधिकारी ने पब्लिकली कहा कि 70 लाख रुपए मांगे जाते हैं तो उसे सस्पेंड कर दिया। जब अधिकारियों से पैसा मांगा जाएगा तो वह लाएगा कहां से, वह आप ही से पैसा लूटेगा कि नहीं। ये काम बोलता है क्या, इसी काम के लिए जनता ने आपको बैठाया है क्या।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi exposes the Kaam Bolta hai slogan of Samajwadi Party. He mocks slogan of Samajwadi Party in his rally.
Please Wait while comments are loading...