VIDEO: राष्ट्रपति से मांग रहा है मौत की मंजूरी तो योगी से बचाने की लगा रहा है गुहार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक शख्स ने राष्ट्रपति से परिवार सहित इच्छामृत्यू की अनुमति देने की गुहार लगाई है। पीड़ित का कहना है कि उसने एक उद्योगपति को गेहूं बेचा था लेकिन उसने उसकी छमता से ज्यादा माल लेकर अब उसके पैसे हड़प लिए। पैसा न होने पर अब परिवार में बच्चों की पढ़ाई भी छूट गई है। पैसा न देने की खातिर पीड़ित ने उद्योगपति के खिलाफ तमाम शिकायतें की लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब पीड़ित ने परिवार सहित इच्छा मृत्यु मांगी है।

VIDEO: राष्ट्रपति से मांग रहा है मौत की मंजूरी तो योगी से बचाने की लगा रहा है गुहार

दरअसल थाना पुवायां कस्बे के रहने वाले सुधीर उर्फ रामू तिवारी नाम के पीड़ित शख्स ने तीन साल पहले अपने दस लाख की कीमत का गेहूं एजेंट के जरिए राधे-राधे और विशाल फूड प्रोडक्शन को दिया था। लेकिन एजेंट ने धोखाधड़ी कर दी। जिसके चलते पीड़ित को अपने गेहूं का भुगतान नहीं मिल पाया। शख्स ने गेहूं की खरीद कर्ज पर लेकर की थी लेकिन कर्ज के चलते उसका परिवार भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है। आलम ये है कि पीड़ित पुलिस और प्रशासन के चक्कर काटकर थक चुका है लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो सकी। इन्हीं कारणों से परेशान होकर उसने भारत के महामहिम राष्ट्रपति से पूरे परिवार के लिए इच्छामृत्यू की अनुमति देने की गुहार लगाई है।

इच्छा मृत्यु मांगने वाले सुधीर तिवारी का कहना है कि वो पूरी तरह से फंस चुका है। उसने 14 लाख 13 हजार रुपए का गेहूं एजेंट के जरिए एक मील को बेचा था। गेहूं मील तक पहुंच गया उसके बाद मील से चार लाख रुपए का पेमेंट कर दिया था। लेकिन 10 लाख 13 हजार रुपए का पेमेंट मिल मालिक ने देने से इनकार कर दिया है। उसने काफी बिनती की लेकिन पैसा नहीं मिला उसने भी कर्जा लेकर गेहूं खरीदा था अब जिनसे कर्जा लिया वो लोग घर आकर धमकी दे रहे हैं। घर में अब खाने के लिए नहीं बचा है और साथ ही पैसा न होने की वजह से बच्चो की पढ़ाई भी छूट गई है। पैसे के लिए उसने लिखित में मुख्यमंत्री से लेकर डीएम एसपी तक से गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसलिए उसने राष्ट्रपति जी से परिवार सहित इच्छा मृत्यु की मांग की है।​

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pleading death from president and help from Yogi Adityanath
Please Wait while comments are loading...