गाजियाबाद में बैंक का कैश खत्म होने के बाद बवाल, लाठीचार्ज, देखिए वीडियो

Subscribe to Oneindia Hindi

गाजियाबाद लोनी के पंजाब नेशनल बैंक में कैश खत्म होने के बाद लाइन में लगे लोगों ने बवाल करना शुरू कर दिया। बैंक की खिड़की के शीशे और फर्नीचर को लोगों ने तोड़ दिया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी।

Read Also: कैश की दिक्कत, यहां ATM मशीन से होने लगी पैसों की बारिश, देखें video

loni pnb note ban

एटीएम में कैश खत्म होने के बाद बैंक में भीड़

शहर के अधिकांश एटीएम में पैसे खत्म होने के बाद बैंकों में लोगों की भीड़ बढ़ी। लोनी के पंजाब नेशनल बैंक में करीब 10,000 लोग जमा थे। जैसे ही बैंक अधिकारी ने कैश खत्म होने की बात कही, घंटों से लंबी लाइन में खड़े लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और वे हिंसा पर उतारू हो गए।

मौके पर पुलिस पहुंची, किया लाठीचार्ज

भीड़ ने बैंक में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस आई और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया। इसमें महिलाओं समेत कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं हैं।

एसपी देहात ओम प्रकाश ने लाठीचार्ज की बात से इनकार करते हुए कहा कि करीब 10 हजार लोगों की भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने थोड़ा सा बलप्रयोग किया।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि कैश खत्म होने के बाद लोगों ने बैंक पर पथराव किया और फर्नीचर तोड़ डाले। पुलिस आई तो सब वहां से भागे। भगदड़ में कुछ महिलाएं चोटिल हो गईं।

देखिए बवाल का वीडियो

लोनी के पीएनबी में जो बवाल हुआ उसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं। इसमें लोग पुलिस अधिकारी से लाठीचार्ज किए जाने की शिकायत कर रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

बैंक सील लेकर भागे लोग

शहर में पंजाब नेशनल बैंक के एक और ब्रांच में धीरे-धीरे काम होने की वजह से कुछ लोग आपा खो बैठे और बवाल करने लगे, इसी दौरान कोई बैंक का सील लेकर भाग गया। पुलिस ने बैंक जाकर सिचुएशन पर कंट्रोल किया तब जाकर काम हो सका।

Read Also: आपका 2000 का नया-नवेला नोट अगर फट गया है, तो क्या करेंगे?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
People waiting in long queue of Punjab National Bank in Loni started breaking window glass and furniture when officials informed about no more cash.
Please Wait while comments are loading...