सुल्तानपुर: आजम खान के खास विधायक पर फूटा जनता का गुस्सा, कहा इन्हें छोड़ किसी को भी दे देंगे वोट

नेता आज़म खां के खास सपा प्रत्याशी और विधायक अबरार अहमद के खिलाफ वोटर्स सड़क पर उतरे। वोटर्स का कहना है कि वो किसी भी प्रत्याशी को अपनाने के लिए तैयार हैं लेकिन सपा का उन्हें कोई प्रत्याशी मंजूर नहीं।

Subscribe to Oneindia Hindi

सुल्तानपुर। यूपी विधानसभा चुनाव सर पर है ऐसे में कांग्रेस का साथ लेकर सपा 300 सीटें हासिल कर सत्ता में आने का दावा कर रही है लेकिन मौजूदा हालात ये हैं कि पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ वोटर्स सड़क पर उतर आए हैं। नेता आज़म खां के खास माने जाने वाले इसौली से सपा प्रत्याशी और विधायक अबरार अहमद के खिलाफ वोटर्स सड़क पर उतर आए। वोटर्स का कहना है कि वो किसी भी प्रत्याशी को अपनाने के लिए तैयार हैं लेकिन सपा का उन्हें कोई भी उम्मीदवार पसंद नहीं है।

Read more: शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मैं तो कंपाउंडर बनने लायक भी नहीं था, लेकिन देश का स्वास्थ्य मंत्री बना

लोगों ने विधायक अबरार अहमद का फूंका पुतला

रविवार को जहां राजधानी लखनऊ में राहुल-अखिलेश रोड शो कर सूबे में 300 सीटें जीतने की रूप रेखा तैयार कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर यहां सपा कार्यालय पर मंजर अजीबो-गरीब था। इसौली विधानसभा क्षेत्र की जनता ने सपा कार्यालय को घेर रखा था। दरअसल इसौली की जनता यहां से विधायक अबरार अहमद को समाजवादी पार्टी से दुबारा प्रत्याशी बनाए जाने पर नाराज है। ऐसे में इसौली के मतदाताओं ने समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर सपा प्रत्याशी अबरार अहमद का पुतला फूंक कर विरोध जताया।

'विकास का पैसा खाकर बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूम रहे हैं विधायक'

यही नहीं पुतला फूंककर विरोध जताते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा कि विधायक अबरार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में क्षेत्र का विकास न करते हुए अपना विकास किया है। जबकि इसौली विधानसभा की सड़के आज भी पूरी तरह जर्जर हैं। प्रदर्शनकारियों ने विधायक पर आरोप लगाया कि कल तक जो टूटी हुई मोटर साइकिल से चलता था आज क्षेत्र के विकास का पैसा खाकर चार पहिया वाहन से चल रहा है। प्रदर्शनकारी वोटर्स विधायक के रवैए और बदजुबानी से भी आहत हैं। इस बात का आरोप लगाते हुए प्रदर्शनकारियों का कहना था कि विधायक के पास काम के लिए जाने वाली जनता के साथ विधायक हमेशा गली-गलौज से बात करते हैं।

क्या है प्रदर्शनकारियों की मांग ?

'इसौली बचाओ-अबरार हटाओ' का नारा लगाते हुए लोगों ने कहा कि हमें वह प्रत्यशी चाहिए जो हमारे क्षेत्र की जनता का सम्मान कर सके और इसौली विधानसभा का चौमुखी विकास कर सके। सपा से बेहद नाराज इन लोगों ने यहां तक कहा कि उन्हें कोई भी प्रत्याशी चलेगा लेकिन सपा का कोई प्रत्याशी उन्हें मंजूर नहीं है।

Read more: कांग्रेस-सपा गठबंधन से मुलायम नाराज, कहा-नहीं करुंगा चुनाव प्रचार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
People protest against SP canditade who is close to Azam Khan
Please Wait while comments are loading...