नए साल पर आया वो वक्त जब बनारस में आ गया मुंबई का जूहू बीच

साल 2017 के स्वागत के लिए वाराणसी के लोग रेस्तरां और बड़े-बड़े होटलों से दूर रहे और गंगा के किनारे नए साल का जश्न मनाया।

Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश स्थित वाराणसी का गंगा पार का इलाका अब मुम्बई के जुहू बिच के तर्ज पर पिकनिक स्पॉट बनता जा रहा है। क्रिसमस हो या नया साल सेलिब्रेशन के लिए लोग अब माल या रेस्टोरेंट में ना जाकर गंगा पार रेती में पिकनिक मना रहे हैं। ऐसा ही नजारा देखने को मिला नए वर्ष 2017 के पहले दिन जहां बनारस का हर युवा और युवती नए साल को मानाने के किये किसी रेस्टोरेंट या होटल का सहारा ना लेते हुए गंगा की लहरों के साथ मनाते हुए दिखे।

नए साल पर आया वो वक्त जब बनारस में आ गया मुंबई का जूहू बीच

यहां युवतियां गंगा में नए साल का जश्न मनाती हुई दिखी और इस दौरान केक भी काटा गया। वाराणसी की ही रहने वाली सुमन कुशवाहा ने बताया कि गंगा जल के साथ रेती पर नए साल मानाने का मजा ज्यादा आता है जहां हम लोगो ने पुराने साल को अलविदा कह नए साल का स्वागत किया। भले ही हम मुम्बई या कही बाहर नहीं जा सके लेकिन यहाँ आकर मुम्बई की जुहू बीच का एहसास होता है। वहीं इन लड़कियों नया साल मानाने के लिए जमकर सेल्फी ली तो गंगा के पानी में खूब एन्जॉय किया। यह भी पढ़ें:एक नजर में देखिए लालू और नीतीश का हैप्पी न्यू ईयर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
People celebrated happy new year 2017 on bank of ganga in varanasi , uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...