ऐसी जगह छुपा रखी थी 1000 लीटर शराब, देखकर होगी हैरानी!

चुनाव के मद्देनजर इलाके में बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी की जा रही है। तस्करों ने 1000 लीटर शराब को ट्यूब में छिपाया था।

Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में 27 फरवरी को मतदान होना है। चुनाव में बड़ी मात्रा में शराब का इस्तेमाल करने के लिए शराब तस्कर भारी मात्रा में शराब बनाने के काम में लगे हुए हैं। इसका खुलासा करते हुए पुलिस व आबकारी विभाग ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये लोग काफी मात्रा में कच्ची शराब को बनाकर उसे बेचने के फिराक में थे। इनके पास से ट्यूब में छुपाकर रक्खी गयी हजार लीटर शराब बरामद हुई है। इनको आबकारी एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है ।

Read Also: खतरनाक 'नमस्ते गैंग' ने उड़ाई लोगों की नींद, कर चुका है कई वारदात

ऐसी जगह छुपा रखी थी 1000 लीटर शराब, पुलिस हुई हैरान

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश पर अवैध शराब बनाने वाले गिरोह व तस्करों के खिलाफ जिले में अभियान चलाया जा रहा है । इसी के तहत क्षेत्राधिकारी नानपारा अजय भदौरिया के निर्देशन पर मोतीपुर पुलिस ने बड़े पैमाने पर अवैध शराब बनाने वाले गिरोह का भांडाफोड़ करते हुए रामचंदर, व नानकन्ने नाम के दो तस्करो को रजापुर इलाके से गिरफ्तार किया है।

ये दोनों काफी दिनों से अवैध शराब के धंधे में लिप्त थे। इनके पास से पुलिस ने ट्यूब में छुपाकर रक्खी एक हजार लीटर कच्ची शराब बरामद की है । दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Read Also: दीवार के पास पेशाब करने को लेकर हुई कहासुनी तो कर दी हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One thousand liters wine concealed in tube captured by police in Bahraich.
Please Wait while comments are loading...