VIDEO: आजम के बचाव में उतरे योगी के मंत्री, कहा ऐसी बात है फिर तो...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सुलतानपुर। देश की सेना को लेकर सपा नेता आजम खान के विवादास्पद बयान ने जहां बीजेपी समेत पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है वहीं योगी सरकार के आबकारी मंत्री जयप्रताप सिंह आजम खान के बचाव में उतर आए हैं। एक समीक्षा बैठक में पहुंचे मंत्री ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा है कि आजम खान हम लोगों के साथ बहुत दिनों से हैं उनके बारे में कुछ कहना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था लेकिन एक होती है अभिव्यक्ति की आजादी।

VIDEO: आजम के बचाव में उतरे योगी के मंत्री, कहा ऐसी बात है फिर तो...

मंत्री ने और कैसे किया बचाव?

डीएम ऑफिस में समीक्षा बैठक करने के फौरन बाद मीडिया से रूबरू हुए यूपी सरकार के आबकारी एवं जिले के प्रभारी मंत्री जयप्रताप सिंह ने आगे कहा कि आजम खान के विषय में बहुत ज्यादा इसलिए कहने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि इससे पहले भी देश में कुछ ऐसे भी बयान आते रहे हैं जिसको हमारे तथाकथित सेक्युलर नेता लोग कहते हैं अभिव्यक्ति की आजादी। इस अभिव्यक्ति की आजादी वाली बात से बहुत सारे लोग हमारे देश में बहुत सारी बात करते हैं जो नहीं करनी चाहिए।

कानून व्यवस्था पर प्रदेश समेत जिला पुलिस की थपथपाई पीठ

यही नहीं लॉ एंड ऑर्डर पर बात करते हुए प्रभारी मंत्री ने प्रदेश समेत जिला पुलिस की पीठ थपथपाई। सरकार बनने के कुछ दिन बाद सहारनपुर जैसी घटनाएं घटित हुई थी। ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए पुलिस अधिकारी कटिबद्ध है। हां सड़कों के गड्ढा मुक्त होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 15 जून तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का जो दावा किया था, किन्ही वजहों से शत-प्रतिशत काम पूरा नहीं हो सका लेकिन इतना जरूर है कि सीएम के निर्देश पर 62 फीसदी सड़कें गड्ढा मुक्त कर दी गई हैं।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On Azam khans Support yogi Minister come forward
Please Wait while comments are loading...