उमा भारती भाषण देती रहीं, उनके कदमों तले की स्टूल थामकर बैठा रहा अधिकारी

भाषण देने के लिए उमा भारती को एक स्टूल पर खड़ा होना पड़ा। उस स्टूल को थामकर एक सुरक्षा अधिकारी बैठा रहा।

Subscribe to Oneindia Hindi

झांसी। केंद्रीय मंत्री उमा भारती झांसी में भाषण देती रहीं और उनके कदमों तले की स्टूल थामकर एक सुरक्षा अधिकारी आखिरी क्षण तक बैठा रहा। उमा भारती ने सुरक्षा अधिकारी को ऐसा करते देखा कि नहीं, यह तो पता नहीं चल पाया लेकिन स्टूल थामकर बैठे रहने वाली यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

VIDEO: नोटबंदी के बीच बीजेपी नेता ने डांसर्स पर जमकर लुटाए नोट, लगाए ठुमके

uma bharti

भाजपा के युवा मोर्चा के कार्यक्रम में आई थीं उमा

झांसी में भाजपा के युवा मोर्चा के कार्यक्रम में शिरकत करने आईं उमा भारती जब भाषण देने के लिए उठीं तो माइक थोड़ी ऊंचाई पर होने की वजह से उनको बोलने में कठिनाई हुई। उनके लिए तुरंत एक स्टूल लाया गया। उमा भारती उस स्टूल पर खड़ी हो गईं और भाषण देने लगीं।

अफसर स्टूल पकड़कर वहीं बैठ गया

उमा भारती जैसे ही स्टूल पर खड़ी होकर भाषण देने लगीं, वैसे ही सुरक्षा में लगा अधिकारी वह स्टूल पकड़कर वहीं नीचे पालथी मारकर बैठ गया। जब तक उमा भारती का भाषण खत्म नहीं हो गया तब तक अधिकारी स्टूल थामकर बैठा रहा। यह तस्वीर वहां मौजूद फोटोग्राफर के कैमरे में कैद हो गया। इसका वीडियो भी आप यहां देख सकते हैं।

भाषण में उमा भारती ने क्या कहा

उमा भारती ने कहा कि रुझान बता रहे हैं कि विधानसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और सपा सरकार लौटकर नहीं आएगी। उमा भारती ने प्रदेश की अखिलेश सरकार पर योजनाओं को लागू करने में असहयोग करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि झांसी में फूड प्रोसेसिंग प्लांट और बरुआसागर में टूरिज्म हब बनाया जाना था लेकिन राज्य सरकार के असहयोग की वजह से काम नहीं हो सका।

वीडियो साभार: पत्रिका, उत्तर प्रदेश

Read Also: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ फतवा और एफआईआर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
During speech of Union Minister Uma Bharti in Jhansi, she used a stool to stand. A security officer spotted holding that stool behind her.
Please Wait while comments are loading...