बरेली: नरेंद्र पाल सिंह, सियाराम सागर, शहजिल इस्लाम समेत कई प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

बरेली में भाजपा, कांग्रेस, सपा, बसपा, आईएमसी समेत अन्य पार्टियों के प्रत्याशी समेत कई निर्दलीय कैंडिडेट्स नामांंकन कराने आए।

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। बरेली में बुधवार को सभी पार्टियों के प्रत्याशियों के साथ-साथ निर्दलीय भी नामांकन कराने में आगे रहे। समाजवादी पार्टी के बंटवारे में मिली सभी छह सीटों पर आज नामाकंन पूरे हो गए। सपा में भोजीपुरा से शहजिल इस्लाम, फरीदपुर से डॉ. सियाराम सागर, आंवला से सिद्धराज सिंह और बहेड़ी से अताउर्रहमान ने परचा दाखिल किया। बाकी सीटों पर सपा ने शनिवार को ही नामांकन करा लिए थे।

Read Also: टिकट के चक्कर में न रहे घर के न घाट के! पहले बसपा ने किया हताश तो अब बीजेपी से भी निराश

बरेली: नरेंद्र पाल सिंह, सियाराम सागर, शहजिल इस्लाम समेत कई प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

बसपा के प्रत्याशियों ने अभी तक आठ सीटों पर नामांकन कराए हैं। मीरगंज से सुल्तान बेग, भोजीपुरा से सुलेमान बेग, शहर सीट से इंजीनियर अनीस अहमद और आंवला से अगम मौर्या ने नामांकन कराया। बहेड़ी सीट से नामांकन आखिरी दिन 27 जनवरी को होगा।

भाजपा से दो सीटों को छोड़कर सभी उम्मीदवारों ने पर्चे दाखिल कराए गए। भाजपा की तरफ से बहड़ी से छत्रपाल, मीरगंज से डॉ. डीसी वर्मा, फरीदपुर से डॉ. श्याम बिहारी, आंवला से धर्मपाल ने नामांकन कराया।

कांग्रेस पार्टी ने भी सपा से मिलीं सभी तीन सीटों पर नामांकन करा लिए कैंट से नवाब मुजाहिद, शहर से प्रेम प्रकाश अग्रवाल और मीरगंज से नरेंद्र पाल सिंह ने परचा भरा। सपा से टिकट कटने पर शहला ताहिर और शेर अली जाफरी ने आईएमसी से परचा दाखिल किया। इसके अलावा माधवी साहू ने भी आईएमसी से नामांकन कराया।

Read Also: भाजपा के पास प्रियंका से खूबसूरत प्रचारक हैं तो दिखाइए, सेवा भी कराइए: आजम खां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Many candidates nominated on Wednesday in Bareilly including Narendra Pal Singh, Shazil Islam.
Please Wait while comments are loading...