नई नवेली दुल्हन को आई पुराने आशिक की याद, सास-ससुर के सामने ही कर दिया गंदा काम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना धूमधाम से हुई शादी के बाद ससुराल पहुंची नई नवेली दुल्हन को कुछ दिनों तक तो ससुराल वालों ने बहुत प्यार दिया लेकिन जैसे ही उसका पति कमाने के लिए दूसरे शहर गया तो यह यह सारा प्यार नफरत में बदल गया। उसके सास-ससुर उसे तरह-तरह से परेशान करने लगे। सास-ससुर से परेशान और पति के घर में न रहने के कारण बहू को उसके पुराने प्रेमी की याद आई और एक दिन उसे अपने ससुराल बुला लिया फिर जो हुआ उससे किसी की आंखें शर्म से झुक जाएंगी।

प्रेमी को रिश्तेदार बता घर पर ही रोक लिया

प्रेमी को रिश्तेदार बता घर पर ही रोक लिया

मामला बिहार के बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले सुमित शाह ने अपने बेटे की शादी आज से कुछ महीने पहले जिले के ही एक लड़की के साथ तय की थी। शादी होने के बाद दुल्हन अपने ससुराल आई और लड़का नौकरी के लिए प्रदेश चला गया। बेटे के प्रदेश चले जाने के बाद उसकी नई नवेली दुल्हन को उसके मां-बाप पैसे के लिए प्रताड़ित करने लगे और उसके साथ मारपीट करने लगे। दुल्हन ने जब इस बात की शिकायत अपने पति से करती तो वह भी उसकी बात को अनसुना कर देता था। ऐसे में रह रहकर उसे अपने पुराने प्रेमी की याद आ गई और एक दिन उसने अपने प्रमी को ससुराल बुला लिया। सास-ससुर ने पूछा कि यह कौन है तो बहू ने बताया कि यह उसका रिश्तेदार है और कुछ दिन यही रहेगा। लेकिन एक दिन हकीकत सामने आ गया।

सास-ससुर ने पकड़ा रंगों हाथ

सास-ससुर ने पकड़ा रंगों हाथ

एक दिन दोपहर के वक्त सास-ससुर घर से बाहर गए थे, जब वह वापस लौटे तो उन्होंने ने देखा कि उनकी बहू अपने कमरे में प्रेमी के साथ प्रेम का खेल खेल रही है। बहू की इस हरकत से उनकी आंखे शर्म से झुक गईं। सास-सुर ने जब इस अनैतिक संबंध का विरोध किया तो रात में बहू अपने प्रेमी के साथ पैसा और गहना लेकर घर छोड़कर फरार हो गई। घर से भागने के बाद उसके साथ ससुर में नजदीकी थाने में जाकर पैसे और जेवरात लेकर प्रेमी के साथ फरार होने वाली बहू पर मामला दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

पुराने आशिक के साथ ही करना चाहती थी शादी

पुराने आशिक के साथ ही करना चाहती थी शादी

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद जांच पड़ताल के दौरान दोनों को जिले के नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया ।गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह पहले से ही इस युवक से प्रेम करती थी पर किसी कारणवश उसके परिवार वाले इससे शादी नहीं होने दिए। उधर शादी के बाद ससुराल वालों के द्वारा मारपीट के साथ-साथ तरह से प्रताड़ित किया जा रहा था। इसके लिए हम फिर से अपने पुराने आशिक का हाथ थाम लिया और अब हम इसके साथ रहना चाहते हैं। जब इस बात के बारे में उसके पति से पूछा गया तो उसने भी अपनी पत्नी को पुराने आशिक के साथ रहने की इजाजत दे दी। फिलहाल यह चर्चा पूरे गांव में बड़े ही जोरों पर है। लोग इसी की चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
newly wed bride run away with her lover after getting caught red handed
Please Wait while comments are loading...