VIDEO: दिन में आई नई-नवेली दुल्हन और रात को कर दिया ये कांड...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। मथुरा में लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है जहां शादी के दो दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन सोने-चांदी के आभूषण और नगदी लेकर सुसराल से फरार हो गई। दुल्हन सुसराल में परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर सुसराल से सामान लेकर फरार हो गई। मामला राया थाना क्षेत्र के श्रीनाथ धाम कॉलोनी का है। पीड़ित परिजनों ने मामले की जानकारी राया थाने में दी है।

VIDEO: दिन में आई नई-नवेली दुल्हन और रात को कर दिया ये कांड...

राया थाना क्षेत्र के श्रीनाथ धाम कॉलोनी में मुकेश की शादी अलीगढ़ की सविता से अभी 1 जुलाई को ही हुई थी। परिजनों के सामने दोनों ने राया के एक मंदिर में शादी की थी। मुकेश अपनी पत्नी को विदा करके 2 जुलाई को मथुरा के अपने घर में ले आया। तो उसी रात 2 जुलाई को सविता ने अपने पति मुकेश, ससुर और सास को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और सविता सुसराल से सोने-चांदी के आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गई।

जब पड़ोसियों ने 3 जुलाई की सुबह मुकेश के घर जाकर देखा तो तीनों लोग बेहोश जमीन पर पड़े हुए थे। कई घंटों बाद तीनों को होश में लाया गया। नई नवेली दुल्हन की इस करतूत को लेकर आसपास भी चर्चा बनी हुई है। पीड़ित मथुरा के थाना राया पहुंचे और पुलिस को मौखिक रूप से इस घटना की सूचना दी।

Read more: मुख्यमंत्री की रिश्तेदार है लड़की और शाहरुख खान नाम के प्रेमी की खातिर प्यार में किया ये काम...

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Newly bride do crime at first Night
Please Wait while comments are loading...