भाजपा की सरकार आई तो मोदी घरों की ईंटे उखड़वा लेंगे: नरेश अग्रवाल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के साथ में चुनाव लड़ने को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। यहां तक कि कई बार तो सीटों के बटवारें की भी खबरें आ चुकी है। पार्टी नेताओं ने भी इसे पूरी तरह से खारिज नहीं किया है लेकिन सपा के राष्ट्रिय महासचिव और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने आज हरदोई में इसे नकारते हुए कांग्रेस पर कड़ा हमला बोला है। हरदोई के गांधी मैदान में आयोजित युवा सम्मलेन में शिरकत करने पहुंचे नरेश अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव में सपा के कांग्रेस से गंठबंधन करने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

भाजपा की सरकार आई तो मोदी घरों की ईंटे उखड़वा लेंगे: नरेश अग्रवाल

सम्मेलन को संबोधित करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि लोगों में इस तरह की चर्चा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में समझौता हो गया है लेकिन इसमें सच्चाई नहीं है। अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी का कोई अस्तित्व ही नहीं है उसके साथ समझौता करने का क्या मतलब है। सपा नेता ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस और रालोद का कोई वजूद ही नहीं है, दोनों पार्टी फुस्स हो चुकी हैं।

भाजपा और बसपा और कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा की अगर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन गई तो प्रधानमंत्री मोदी पुलिस और अधिकारियों की सहायता से घर की ईंट तक खुदवा लेंगे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब तक हमारे 62 जवान पाकिस्तानी फौजियों और आतंकियों के हाथों शहीद हो चुके हैं लेकिन केंद्र सरकार इस पर चुप है वो पाकिस्तान को जवाब नहीं दे रही। नरेश अग्रवाल ने कहा बीजेपी के एक-एक सीट पर कई-कई प्रत्याशी हैं वो भी किराये के और किराये की कोख से जन्मा बच्चा कभी अपना नहीं हो सकता। वहीं बसपा पर निशाना साधते हुए कहा की हाथी पेड़ पौधों का भूखा रहता है और बसपा पार्टी नोटों की भूखी है। पढ़ें- सपा, कांग्रेस और आरएलडी के बीच गठबंधन का जल्द ऐलान, सीटों पर बात फंसी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
naresh agarwal says sp fighting alone in up assembly election
Please Wait while comments are loading...