अखिलेश भविष्य के पीएम पद के दावेदार, केंद्र में सरकार बनाएंगे

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने भाजपा में जाने की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए इसे अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा डरी हुई है और वो मुझे जानती है, लिहाजा इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही है, मैं अखिलेश यादव के साथ हूं। राजनाथ सिंह से मुलाकात पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि वह देश के गृहमंत्री हैं और मैं उनसे गृहमंत्री होने के नाते कुछ विशेष काम के लिए मिलने गया था, जिस दौरान मैं उनसे मिलने गया था वहां बहुत से भाजपा के नेता मौजूद थे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि जिस मीडिया संस्था ने उनके भाजपा में जाने की खबर को चलाया है मैं उसके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराउंगा।

naresh agarwal

नरेश अग्रवाल ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर कहा कि यह मिशन 2019 के लिए बड़ा कदम है। मिशन 2019 हमारा है और हम चाहते हैं कि हम सरकार बनाएं, उन्होंने कहा कि केंद्र में बिना कांग्रेस के सरकार बनाना मुमकिन नहीं है। हम 2019 का लोकसभा चुनाव अखिलेश यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता से उखाड़ने के लिए यह गठबंधन काफी जरूरी था। नरेश अग्रवाल ने कहा कि अभी तो अखिलेश यादव पीएम पद के दावेदार नहीं हैं लेकिन आने वाले समय में वहजरूर पीएम पद के दावेदार हैं, वह पार्टी के लोकप्रिय नेता हैं और लोग उन्हें पसंद करते हैं।

पार्टी के भीतर घमासान पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं पार्टी के भीतर लोगों का विरोध करता हूं और ऐसे लोगों का जवाब नहीं देता हूं जो निरर्थक बातों को मुद्दा बनाते हैं। वहीं बेनी प्रसाद वर्मा के बारे में नरेश अग्रवाल ने कहा कि बेनी प्रसाद वर्मा को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए, उन्हें पार्टी के भीतर रहते हुए भीतरघात नहीं करना चाहिए। आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल को सपा ने हरदोई से टिकट दिया है और वह साइकिल चुनाव चिन्ह से अपना दांव आजमाएंगे।

इसे भी पढ़ें- बीजेपी ज्वाइन नहीं करेंगे नरेश अग्रवाल, बोले अखिलेश के साथ हूं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Naresh Agarwal Says Akhilesh Yadav is our future PM candidate. He says we will fight 2019 election in the leadership of Akhilesh Yadav.
Please Wait while comments are loading...