अमर सिंह भाजपा के एजेेंट, वह असली विलेन हैं- नरेश अग्रवाल

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पार्टी के भीतर हो रहे संग्राम पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जनता जिसके साथ है वह असली समाजवादी पार्टी वही है, पहले भी जनता ने अपना मत दिया था और एक बार फिर से अगले चुनाव में अपना वोट देकर फिर से इसका फैसला करेगी। नरेश अग्रवाल ने अमर सिंह को इस पूरे झगड़े का विलेन करार दिया है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कुछ भी हो जाए अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव के कभी बाप नहीं बन सकते हैं।

naresh agarwal

नरेश अग्रवाल ने कहा कि यह जो भी हो रहा है वह अमर सिंह कर रहे हैं और वह यह सब भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमर सिंह भारतीय जनता पार्टी के एजेंट है और भाजपा के ही इशारे पर यह सब कर रहे हैं। अमर सिंह को विलेन करार देते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने जिंदगीभर खलनायक की भूमिका निभाई है और इसके अलावा वह कोई और भूमिका निभा नहीं सकते हैं।

इसे भी पढ़े- अधिवेशन में 4 प्रस्ताव पास, अखिलेश बने बिग-बॉस

आपको बता दें कि आज लखनऊ के जेनेश्वर मिश्रा पार्क में आपातकालीन राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सम्मेलन किया गया था जिसमें रामगोपाल यादव ने चार अहम प्रस्ताव को पास किया था जिसमें मुलायम सिंह यादव को मुख्य सलाहकार बनाया गया, अखिलेश यादव को पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया, अमर सिंह को पार्टी से बाहर निकाला गया और शिवपाल यादव से प्रदेश अध्यक्ष का पद वापस लिया गया था। लेकिन मुलायम सिंह यादव ने इस सम्मेलन को अवैध करार देते हुए इसकी निंदा की और रामगोपाल यादव को पार्टी से फिर से छह साल के लिए पार्टी से बाहर करने का ऐलान किया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Naresh Agarwal calls Amar Singh villain and agent of BJP. He says Amar Singh is doing this all on behalf of BJP.
Please Wait while comments are loading...