यूपी के मुख्‍यमंत्री आवास में पूजा करवाने वाले पंडित बोले-शुद्धिकरण और यहां मौजूद दोष को दूर किया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्‍यमंत्री आवास के शुद्धिकरण और उसमें मौजूद दोष को दूर करने करने की प्रक्रिया को पूरा कर लिया गया है। गोरखनाथ मंदिर के पुजारी नारायण मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुख्‍यमंत्री आवास में शुद्धिकरण और मौजूद दोष को नष्‍ट करने की प्रक्रिया को 2.30 घंटें मे खत्‍म कर दिया गया है। वहीं दूसरे पुजारी रोहित मिश्रा ने बताया कि हमने मुख्‍यमंत्री आवास में गह प्रवेश और राज्‍य की तरक्‍की के लिए पूजा अर्चना की।

यूपी के मुख्‍यमंत्री आवास में पूजा करवाने वाले पंडित बोले-शुद्धिकरण और यहां मौजूद दोष को दूर किया

आपको बताते चले कि माथे पर तिलक लगाने वाले और गेरूआ वस्त्र पहनने वाले गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ अब सीएम आवास में प्रवेश करेंगे। गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ अब केवल एक महंत नहीं हैं बल्कि वो 403 विधानसभा सीट वाले उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री हैं।

योगी के काम में कोई बाधा ना आए इसलिए मुख्‍यमंत्री आवास में शुद्धिकरण के साथ-साथ वहां रुद्राभिषेक और हवन-पूजन भी की गई। यह इसलिए किया गया है क्‍योंकि योगी के काम में कोई बाधा ना आए और वो अपना काम सुचारू रूप से कर सकें।

रविवार को योगी आदित्यनाथ के साथ 22 कैबिनेट मंत्रियों ने भी शपथ ली है, इस शपथ ग्रहण में पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सैकड़ों की संख्या में समर्थक उपस्थित हुए। योगी आदित्यनाथ यूपी के 21वें सीएम हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narayan Mishra Priest says Pooja done for 2.5 hrs for purification and destroying 'dosh'in CMs residence
Please Wait while comments are loading...