मैं पैसा कमाने और लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए राजनीति में आया हूं: आगरा से उम्मीदवार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। इन दिनों पूरे देश में राजनीतिक माहौल है। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। सबसे ज्यादा फोकस उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर है। यहां चुनव में तरह-तरह के उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं। इन्हीं में से एक उम्मीदवार है दक्षिण आगरा से निर्दलीय उम्मीदवार गोपाल चौधरी।

'my only reason for coming into politics is money, I'll fool people: candidatefrom agra

साउथ आगरा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे गोपाल ने साफ कर दिया है कि वो राजनीति में सिर्फ और सिर्फ पैसा कमाने आए हैं। एएनआई से बात करते हुए गोपाल ने कहा है कि वो राजनीति में पैसा कमाने और अपना घर भरने आए हैं। उन्होंने एएनआई से बातचीत में कहा कि मैं लोगों को बेवकूफ बनाने और पैसा कमाने के लिए आया हूं। गोपाल ने कहा कि चुनाव में मेरा कोई एजेंडा नहीं है।

मेरा मकसद सिर्फ विधायक बनना और लोगों को वेबकूफ बनाकर अपना घर भरना है। गोपाल की बाते सुनकर लोग हैरान है। गोपाल ने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि अगर कोई लोगों को बेवकूफ बनाकर देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो यकीनन उसमें कुछ काबिलियत होगी। मैं भी विधायक बनकर लोगों को बेवकूफ बनना चाहता हूं। गोपाल ने लोग राजनीति में यहीं करते हैं और मैं भी ऐसा ही करुंगी।

 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Independent candidate Agra South Gopal Chaudhary says 'my only reason for coming into politics is money, I'll fool people"
Please Wait while comments are loading...