मुजफ्फरनगर: गौकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला, हिरासत से 3 युवकों को छुड़ाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र में आज फिर पुलिस पर उस समय हमला हो गया जब गौकशी की सूचना पर पुलिस वहां गौ-तस्करों को पकड़ने के लिए पहुंची थी। पुलिस ने 3 लोगों को मौके से संदिग्ध मांस के साथ हिरासत में ले लिया जिसक बाद भीड़ उग्र हो गई और पुलिस पर अचानक हमला बोल दिया। भीड़ ने पुलिस पर जमकर पथराव किया और पुलिस वाहन में भी तोड़फोड़ कर दी इस पथराव में कई लोग घायल भी हुए हैं।

Muzaffarnagar,uttar pradesh,up police,cow,मुजफ्फरनगर,उत्तर प्रदेश,यूपी पुलिस,गाय

यह घटना मुजफ्फरनगर के मोहल्ला कस्सावान का है जहां गौकशी की सूचना के बाद पुलिस दबिश देने पहुंची थी लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिसवालों की सख्ंया काफी कम थी जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा। पुलिस पर पठराव करने के साथ ही भीड़ ने पुलिस के वाहन में भी तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं भीड़ ने पुलिस की हिरासत से तीनों युवकों को भी छुड़ा लिया। काफी देर तक हंगामा होने के बाद आसपास के थानों के पुलिस बल को बुलाया गया जिसके बीद मामला शांत हो सका।

Muzaffarnagar,uttar pradesh,up police,cow,मुजफ्फरनगर,उत्तर प्रदेश,यूपी पुलिस,गाय

इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी समाने आ रही है क्योंकि आलाधिकारियों के सख्त निर्देश हैं कि अगर गौकशी की सूचना मिलती हैं तो आलाधिकारियों के संज्ञान में मामला होना चाहिए और दबिश में भारी पुलिस बल का बंदोबस्त होना चाहिए। लेकिन मुजफ्फरनगर में नगर कोतवाली की लापरवाह पुलिस ने ना तो कोई सूचना जनपद के आलाधिकारियों को दी और ना ही कोई पुलिस बल की व्यवस्था की गई। सिर्फ 4 से 5 पुलिस कर्मी दबिश देने पहुंच गए जिसके बाद उग्र भीड़ ने पुलिस हिरासत से तीन आरोपियों को छुड़ा लिया ये ही नही बल्कि पुलिस वाहन में जमकर तोड़फोड़ कर दी और जमकर पथराव किया जिसमें कई लोग घायल हुए हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muzaffarnagar: people attack on police who went to stop cow slaughtering
Please Wait while comments are loading...