ट्रेन में बदमाशों ने मुस्लिम परिवार पर किया हमला, लूट कर हुए फरार

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

फर्रुखाबाद। पश्चिमी उत्तर-प्रदेश में चलती ट्रेन में एक मुस्लिम परिवार को लूटने और उन्हें पीटने का बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है। मुस्लिम परिवार एक शादी के बाद अपने घर लौट रहा था तभी ट्रेन में कुछ हमलावर घुसे और उनकी रॉड से पीटाई करनी शुरू कर दी। परिवार के सदस्यों को फर्रुखाबाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर किया हमला, लूट कर हुए फरार

पुलिस के अनुसार परिवार के 8 लोगों को गंभीर चोटें आयी हैं। वहीं तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हमलावर ट्रेन के इमरजेंसी खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर घुसे और एक दिव्यांग बच्चे से मोबाइल छीनने की कोशिश की। जब परिवार ने उनका विरोध किया तो हमलावरों ने लाठी और रॉड से बेरहमी से उन्हें पीटना शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार हमलावरों में से कुछ लोगों ने एक लड़की से भी छेड़खानी की कोशिश की और उसके बाद मारपीट भी की।

आपको बता दें कि बदमाशों ने परिवार के बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं को पीटने के बाद मोबाइल, पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। यह मामला शिकोहाबाद-कासगंज पैसेंजर ट्रेन में बुधवार को हुआ था। मुस्लिम परिवार के अनुसार घटना के दौरान उन्होंन 100 नंबर पर डायल किया था लेकिन वहां से कोई रिस्पोंस नहीं आया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muslim family looted and beaten up on train
Please Wait while comments are loading...