आचार संहिता लागू होने का बावजूद आज़ाद घूम रहे अपराधी, वाराणसी में गोली मार कर हत्या

Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। एक तरफ जहाँ आचार संहिता का हवाला देते हुए प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद होने का दावा ठोक रही है तो वही खुलेआम अपराधी व्यस्तम इलाके में ह्त्या कर फरार होने में सफल हो जाते है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश स्थित वाराणसी का हैं जहां मंगलवार रात 8 बजे बाइक सवार बदमाशो ठेला पटरी व्यवसाई संघ के अध्यक्ष प्रमोद निगम को गोलियों छलनी कर हत्या कर दिया और फरार होने में कामयाब भी हो गए। वाराणसी का इंग्लिशिया लाइन चौराहा जहाँ माना जाता है कि रात कभी नहीं होती यानी ये इस शहर का सबसे व्यस्तम इलाकों में से एक हैं।

आचार संहिता लागू होने का बावजूद आज़ाद घूम रहे अपराधी, वाराणसी में गोली मार कर हत्या

वहां आज शाम को बदमाशो ने बड़े ही आराम से आकर प्रमोद निगम का हत्या कर दिया और चलते बने।सुचना मिलने पर पहुची पुलिस ने जब प्रमोद निगम को अस्पताल पहुचाया तो वहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वाराणसी के एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि आज दोपहर में ही कुछ युवकों से इनकी हाथापाई हुई थी वो भी स्वच्छता को लेकर।प्रमोद निगम उन्हें गंदगी करने से रोक रहे थे उसी दरम्यान उनसे वो युवक लड़ाई कर लिए जिसके बाद शाम को उनकी हत्या हो जाती है पुलिस इस बिंदु को प्रथम दृष्टया मानकर जांच में जूट गयी है।
लोगों का कहना है कि प्रमोद काफी समाजसेवी थे और स्वच्छता अभियान से भी जुड़े हुए थे ऐसे में आज दोपहर की लड़ाई लोगो को इस घटना से तार जोड़ने पर मजबूर कर दे रही है।क्योंकि प्रमोद के जानने वालों का कहना है की प्रमोद की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।बहरहाल पुलिस जल्द ही मामले खुलासा करने की बात कह रहीं हैं। ये भी पढ़ें: बरेली में प्रशासन ने हुदैबिया का कार्यक्रम रोका, आयोजकों ने कहा सपा के इशारे पर हुई कार्यवाही

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Murder of pramod nigam in varanasi,Uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...