अखिलेश ही होंगे अगले मुख्यमंत्री, परिवार में नहीं कोई विवाद- मुलायम

परिवार के किसी भी तरह के विवाद से मुलायम सिंह यादव ने किया इनकार, बोले अखिलेश यादव ही होंगे अगले मुख्यमंत्री, कल से शुरु करुंगा प्रचार अभियान।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर से पार्टी के भीतर किसी भी तरह के विवाद से इनकार किया है। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा कि पार्टी के भीतर किसी भी तरह का विवाद नहीं है और ना ही परिवार के भीतर। अखिलेश यादव की पैरवी करते हुए मुलायम ने कहा कि अखिलेश यादव ही अगले मुख्यमंत्री होंगे और वह अपना चुनाव प्रचार अभियान कल से शुरु करेंगे। वहीं अमर सिंह की नाराजगी पर भी मुलायम सिंह यादव ने सफाई देते हुए कहा कि अमर सिंह नाराज नहीं हैं, कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ही होगा मुख्यमंत्री। 

mulayam

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वह कल यानि 7 फरवरी से अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरु करेंगे। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव नाराज नहीं है, कोई भी नाराज नहीं है। हाल ही में जिस तरह से शिवपाल यादव ने एक जनसभा के दौरान कहा था कि वह 11 मार्च के बाद पार्टी बनाएंगे और उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि एहसान जो टिकट दे दिया वरना निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ता। लेकिन इन तमाम बातों को खारिज करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वह नाराज नहीं हैं।

मुलायम सिंह यादव अपनी पहली रैली 11 फरवरी को जसवंतनगर में करेंगे, यहां से वह शिवपाल यादव के लिए वोट अपील करेंगे। जसवंतनगर के ताखा में मुलायम जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह 13 फरवरी को मैनपुर मे नेशनल पीजी कॉलेज में रैली करेंगे। आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव से पहले शिवपाल यादव के लिए चुनाव प्रचार करने का फैसला लिया है और अभी तक उन्होंने एक भी रैली को संबोधित नहीं किया है और ना ही किसी चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh Yadav says Akhilesh will be next CM. He says there are no differences in the family, I will start campaigning from tomorrow.
Please Wait while comments are loading...