अब मुलायम सिंह ने दिखाए तेवर, अखिलेश के चार करीबियों को किया बर्खास्त

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के भीतर अभी भी संघर्ष जारी है, पिता पुत्र के बीच चल रहे विवाद में अब मुलायम सिंह यादव ने अपने तेवर दिखाए हैं। मुलायम सिंह यादव ने लोहिया ट्रस्ट के चार सदस्यों को ट्रस्ट से बर्खास्त कर दिया है। जानकारी के अनुसार ये सभी नेता अखिलेश यादव के करीबी हैं। मंगलवार को ट्रस्ट की अहम बैठक में मुलायम सिंह यादव बतौर ट्रस्ट के अध्यक्ष यह फैसला लिया है।

mulayam

मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को ट्रस्ट की बैठक बुलाई थी, जिसमें मुलायम सिंह यादव के अलावा शिवपाल सिंह यादव, भगवती सिंह भी शामिल हुए। इस बैठक में ट्रस्ट के सदस्य अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव को भी बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं आए थे। इस बैठक में मुलाय सिंह यादव ने विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी, विधानपरिषद में विपक्ष के नेता अहमद हसन, उषा वर्मा और आलोक शाक्य की ट्रस्ट से सदस्यता रद्द कर दी है।

इसे भी पढ़ें- यूपी में घूम रहा है एक सांप जिसपर है 5 हजार रुपए का इनाम

Ahmed Patel's victory leads to sacked JDU's Gujarat General Secretary Arun Srivastava।वनइंडिया हिंदी

इन नेताओं की जगह पर राम नरेश यादव, रामसेवक यादव, राजेश यादव और दीपक मिश्रा को ट्रस्ट में स्थान दिया गया है। आपको बता दें कि रामनरेश और रामसेवक यादव परिवार से ही आते हैं, जबकि राजेश यादव हरदोई के नेता हैं और उन्हें शिवपाल यादव का करीबी माना जाता है। इस बैठक के बाद एक बार फिर से शिवपाल यादव ने कहा कि हम चाहते हैं कि परिवार एक बार फिर से एकजुट हों। उन्होंने कहा कि हो सकता है व्यस्तता की वजह से अखिलेश और रामगोपाल नहीं आए हो, लेकिन मुजे उम्मीद है कि वह अगली बैठक में आएंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh Yadav sack 4 close aide of Akhilesh Yadav. All have been sacked from Lohia trust.
Please Wait while comments are loading...