मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव ने बताया- कैसे खरीदी 5.28 करोड़ की कार

मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव ने 5.28 करोड़ की लैंबोरगिनी कार खरीदी है, जिसे लेकर लोगों ने तरह-तरह के सवाल उठाए। बीजेपी ने कार में सवार प्रतीक का एक वीडियो जारी किया था।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव ने महंगी कार खरीदने को लेकर हो रहे विवाद पर विरोधियों को जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि 5.28 करोड़ की लैंबोरगिनी कार लोन पर ली है और उसके सारे पेपर उनके पास मौजूद हैं। प्रतीक यादव ने कहा कि उनका खुद का बिजनेस है और उनका राजनीति में जाने का बिल्कुल मन नहीं है।

'मुझे राजनीति में नहीं जाना'

'मुझे राजनीति में नहीं जाना'

प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने लोन लेकर कार खरीदी है। मेरे पास सारे डॉक्यूमेंट हैं। मैं इनकम टैक्स भरता हूं। फिर यह विवाद क्यों है? अगर मुझे राजनीति में जाना होता तो मैं पहले चला जाता। मैं पूरी तरह अपने बिजनेस पर फोकस कर रहा हूं।' READ ALSO: सर्विस टैक्स पेमेंट में गड़बड़ी मिलने पर सानिया मिर्जा को नोटिस

'प्रॉपर्टी में पैसे लगाए तब क्यों नहीं कोई बोला?'

'प्रॉपर्टी में पैसे लगाए तब क्यों नहीं कोई बोला?'

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक ने कहा कि उनका खुद का बिजनेस है, जिसमें वह रीयल एस्टेट और जिम भी चलाते हैं। उन्होंने कहा, 'जब मैंने प्रॉपर्टी में 5 करोड़ रुपये इनवेस्ट किए थे तब किसी ने कुछ क्यों नहीं बोला? मुझ पर बिना वजह सवाल क्यों उठाए जा रहे हैं? मैं टैक्स भरता हूं और अपने बिजनेस से कमाता हूं।' READ ALSO: अनुप्रिया पटेल की गठबंधन तोड़ने की धमकी, अब क्या करेगी भाजपा

'यूपी में सपा-कांग्रेस को 250 से ज्यादा सीटें'

'यूपी में सपा-कांग्रेस को 250 से ज्यादा सीटें'

यूपी चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि यह गठबंधन विधानसभा चुनाव में 250 से ज्यादा सीटें जीतेगा। उन्होंने कहा,' यह गठबंधन 300 से आगे भी जा सकता है। लखनऊ कैंट सीट से अपर्णा यादव हर हाल में जीतेंगी। उन्होंने उस इलाके में पहली ही काफी काम किया है।' READ ALSO: यूपी विधानसभा चुनाव 2017: ये चुनावी 'जंग' नई पीढ़ी के नेताओं की लोकप्रियता का टेस्ट है?

बीजेपी ने उठाए थे सवाल

बीजेपी ने उठाए थे सवाल

बता दें कि मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव ने 5.28 करोड़ की लैंबोरगिनी कार खरीदी थी, जिसे लेकर लोगों ने तरह-तरह के सवाल उठाए थे। बीजेपी ने कार में सवार प्रतीक का एक वीडियो जारी करके कहा था- पांच करोड़ की लैंबोरगिनी कार पर सवार समाजवाद। प्रतीक यादव मुलायम सिंह यादव और उनकी दूसरी पत्नी साधना के बेटे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam singh's son Prateek Yadav speaks on Lamborghini Huracan controversy.
Please Wait while comments are loading...