जब अखिलेश यादव की बेटियों से बोले मुलायम, 'तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है'

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊसमाजवादी पार्टी में रार मची हुई है। पार्टी पर कब्जे के संघर्ष में पिता और पुत्र के द्वंद के बीच पूरे उत्तर प्रदेश की राजनीति फिलहाल अस्थिरता के दौर से गुजर रही है। इन सबके बीच यादव परिवार भी बंटा हुआ है। हालांकि इस राजनीतिक रार और पारिवारिक समस्याओं का असर घर के बच्चों पर नहीं पड़ रहा। इन सबके बीच परिवार के दो सदस्य ऐसे हैं, जो शांति कायम करने में जुटी हुई हैं।

akhilesh yadav जब अखिलेश यादव की बेटियों से बोले मुलायम, 'तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है'

ये हैं प्रदेश के परिवार की  15 साल की अदिति और 10 साल की टीना। समाचार चैनल एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक अदिति और टीना अपने दादा और परिवार के मुखिया मुलायम सिंह यादव से मिलने जाती हैं। एक दिन जब अदिति और टीना मिलने गई थीं, तो मुलायम सिंह ने उनसे कहा कि 'तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है।' दोनों ने यह बात मुख्यमंत्री अखिलेश को बताई, जिस पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि- सो तो है।

बता दें कि बीते साल अखिलेश को उत्तर प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से ही शुरू हुआ विवाद अक्टूबर 2016 के आखिरी हफ्ते में थम तो गया था लेकिन अखिलेश के बाद बनाए गए सपा के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की ओर से टिकट जारी करने के बाद से विवाद फिर उठ गया। इस बार विवाद इस हद तक पहुंच गई कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव की ओर से बुलाए गए अधिवेशन में अखिलेश को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया। जिसके बाद मुलायम सिंह यादव ने इस साल की पहली तारीख, 1 जनवरी को दिन में दो बार पत्र जारी करते हुए कहा था कि ये अधिवेशन फर्जी है और रामगोपाल पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है।

उसी दिन जारी किए गए एक और पत्र में मुलायम सिंह ने पार्टी उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और राज्य सभा से सांसद नरेश अग्रवाल को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। इसके बाद इन दोनों के बीच शुरू हुआ विवाद भारत निर्वाचन आयोग तक पहुंच गया है। ये भी पढ़े: अमित भाई शाह जी, कुछ पता चला उत्तर प्रदेश की जनता का क्या मूड हैए?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh's Message To CM Akhilesh yadav Via His Grand-Daughter .
Please Wait while comments are loading...