लखनऊ में बहू के लिए मुलायम ने किया प्रचार, बोले मेरा सम्मान बढ़ा देना

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ में अपनी बहू अपर्णा सिंह के लिए चुनाव प्रचार के दौरान एक बार फिर से अयोध्या कांड के बाद गोली चलवाने के अपने फैसले को सही ठहराया। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सपा ने कभी भी लोगों के साथ भेदभाव नहीं किया। बाबरी मस्जिद विध्वंस के बारे में बोलते हुए मुलायम ने कहा कि मैंने मस्जिद बचाने के लिए गोली चलवाई थी, गोली चलाना मेरे लिए दुखद था।

mulayam

मुलायम सिंह ने कहा कि मस्जिद नहीं बचती तो मुस्लिमों को ललगता की उनकी कोई सुनने वाला नहीं है, देश की एकता का सवाल था इसलिए मस्जिद को बचाया। उन्होंने कहा कि अगर हमारे धर्म स्थल नहीं रहेंगे तो क्या होगा, हमने सिख भाईयों की लड़ाई भी लड़ी है। मुलायम सिंह ने कहा कि समाजवादियों ने जितने वायदे किए उसे पूरा करने का काम किया है। अपर्णी यादव की पैरवी करते हए मुलायम ने कहा कि अपर्णा जीतेगी तो और ज्यादा काम होगा, उन्होंने कहा कि आप अपर्णा को जिता देना मेरा भी सम्मान बढ़ेगा।

इसे भी पढ़ें- BJP के मौजूदा और बागी नेता के बीच जमकर हुआ बवाल, समर्थकों ने एक दूसरे के खिलाफ किया पथराव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि उन्होंने जो भी वायदे किए थे उसे पूरा नहीं किया। लोगों को वायदा किया था कि वह कालाधन वापस लाकर लोगों के खाते में 15 लाख रुपए डालेंगे लेकिन आजतक दो लाख रुपए भी नहीं डाला। उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में बदलाव का रास्ता यूपी है, मोदी साहब बनारस से सासंद हुए इसीलिए पीएम बने, लेकिन उन्होंने जो वायदे किए थे उसे पूरा नहीं किया। मुलायम ने कहा कि वायदाखिलाफी करना भ्रष्टाचार हैं, सरकार रहे या नहीं रहे हम अपना वायदा पूरा करेंगे। महिलाओं को सम्मान देने का काम किया और उन्हें भी बेरोजगारी भत्ता देने का काम किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh campaigns for Aparna Yadav in Lucknow hits PM. He says PM did not keep his promise to give 15 lacs to everyone.
Please Wait while comments are loading...