मायावती ने मुख्‍तार अंसारी के पूरे परिवार को दिया टिकट, कौमी एकता दल का बसपा में हुआ विलय

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 से पहले ही मायावती ने मुख्‍तार अंसारी समेत उनके परिवार के तीन लोगों को टिकट दिया है। साथ ही कौमी एकता दल का विलय भी बहुजन समाजपार्टी में कर लिया गया है। इस बात की जानकारी बसपा प्रमुख और उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के जरिए दी। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍तार अंसारी की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी गुंडे और अपराधियों का विरोध करती है। बसपा ने हमेशा लॉ एंड आर्डर पर ध्यान दिया है। उन्‍होंने कहा कि बसपा ने शोषण करने वालों पर नकेल कसी है। अगर मेरी पार्टी के लोग गलत करेंगे तो वो भी जेल जाएंगे।

मायावती ने मुख्‍तार अंसारी के पूरे परिवार को दिया टिकट, कौमी एकता दल का बसपा में हुआ विलय

मायावती ने कहा कि मेरी सरकार ने सबको इन्साफ दिलाया है। हमने सबको अहमियत दी है। चुनावों के दौरान जनता को वोट जरूर करना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि मुख्तार अंसारी के परिवार को सपा ने डराया। अब मैं मुख्तार अंसारी के परिवार को बसपा में शामिल करती हूं। उन्‍होंने कहा कि बसपा ने मुख्तार के पूरे परिवार को टिकट देने का काम किया है। पर राजा भईया, ब्रजेश सिंह और अतीक को माफी नही किया गया है। इनको पार्टी में कभी शामिल नहीं किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि बसपा के बागियों को अब पार्टी में दोबारा शामिल नहीं किया जाएगा। इसके अलावा पूर्व जज और समाजवादी नेता सभाजीत यादव को भी बसपा में शामिल किया गया।

बसपा ने सिबगतुल्‍ला को गाजीपुर के मोहम्‍मदाबाद, घोसी सीट से मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी को और मुख्‍तार अंसारी को मऊ सदर सीट से टिकट दिया है।

इस मौके पर अफजाल अंसारी ने कहा कि हम कौमी एकता दल का बसपा में विलय करते हैं। अफजाल अंसारी ने कहा कि मुलायम और शिवपाल ने विलय की पेशकश की थी। उनकी बात पर बिना शर्त विलय का प्रस्‍ताव तैयार किया था। सपा ने वादाखिलाफी की थी।

अफजाल अंसारी ने कहा कि अखिलेश यादव अल्‍पसंख्‍यक विरोधी हैं। अब चुनावों में गाजीपुर से गाजियाबाद तक की जनता न्‍याय करेगी। बहनजी को कभी शिकायत का मौका नहीं दिया जाएगा। चौकीदार की हैसियत से बसपा के लिए काम करेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा कि भाजपा को रोकने का काम सिर्फ मायावती और बसपा कर सकती हैं।

Read More:टिकट के चक्कर में न रहे घर के न घाट के! पहले बसपा ने किया हताश तो अब बीजेपी से भी निराश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mukhtar Ansari and kin join BSP says BSP Supremo Mayawati
Please Wait while comments are loading...