शाहजहांपुर में साधू की बेरहमी से हत्या, आंख फोड़ी और नाक-कान काटे

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है यूपी के शाहजहांपुर में पिछले 24 घंटे में दो हत्या की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। दोनों हत्याएं गला काटकर की गई हैं, लेकिन दूसरी हत्या बड़ी दरिंदगी के साथ की गई है। यहां के एक साधु की पहले तो गला रेतकर हत्या की गई, उसके बाद हत्यारों ने साधु की एक आंख, नाक और कान भी काट दिए। घटना को अंजाम दे कर हत्यारे फरार हो गए। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर इंस्पेक्टर सीओ और एएसपी रमेश कुमार भारतीय पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक साधु अपने परिवार में अकेला था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

शाहजहांपुर में साधू की बेरहमी से हत्या,आंख नाक और कान भी काटा

घटना बंडा थाना क्षेत्र के नरिंदरपुर गांव की है। यहां बीती रात रामदास नाम के साधू की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों का अभी कुछ पता नही चल सका है। हत्यारों ने घटना को बहुत सुकून से अंजाम दिया है। पहले तो साधु की हत्या की गई, उसके बाद साधु की आंख फोड़ी और फिर उसके नाक-कान काट दिए। जबकि साधु के परिवार में कोई नहीं है, वह अकेला ही गांव में एक झोपड़ी में रहता था और पास में ही उसने एक मंदिर भी बनवाया था। जो रोज वहां पर रह कर साफ-सफाई करता था। ग्रामीणों की मानें तो शाम में साधु राम दास आसपास के लोगों के साथ बैठकर बात कर रहे थे उसके बाद रात होने पर वह अपनी झोपड़ी में चले गए थे, लेकिन उसके बाद जब सुबह में मंदिर के दरवाजे नहीं खोले गए तो सब ने झोपड़ी में जाकर देखा तो वहां पर साधु की लाश पड़ी थी।
पढ़ें-पत्नी पर था बेवफाई का शक, पति ने चबा ली उसकी नाक
वो भी बहुत बेरहमी से हत्या की गई थी। साधु राम दास थाना मिर्जापुर क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव के रहने वाले हैं। ग्रामीणों की मानें तो रामदास करीब पच्चीस साल पहले यहां आकर बस गए थे। उसके बाद उन्होंने कुछ जमीन खरीदी। परिवार में कोई न होने के कारण उन्होंने उस जमीन पर मंदिर बनवा दिया और कुछ जमीन पर झोपड़ी डालकर रहने लगे। फिलहाल अभी हत्यारों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस जांच कर रही है।
पढ़ें-तीन साल की मासूम का अपहरण के बाद हत्या के आरोप में 16 साल का लड़का गिरफ्तार
एसओ उदय वीर सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि एक साधु की हत्या की गई है। उसकी धारदार हथियार से हत्या की गई। कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं। परिजनों से अभी तक कोई संपर्क नही हो पाया है। साधु करीब सात साल पहले गांव से कहीं चले गए थे और करीब 6 महीने पहले ही इस गांव में आकर रहने लगे थे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जांच की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Monk murdered brutally in shahjahanpur.
Please Wait while comments are loading...