'अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव को किया नजरबंद'

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के भीतर जिस तरह से घमासान मचा और आखिरकार मुलायम सिंह यादव को पार्टी के अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया और अखिलेश यादव ने पार्टी की कमान अपने हाथ में ले ली। लेकिन अखिलेश और मुलायम के बीच विवाद के बाद जिस तरह से राष्ट्रीय लोकदल ने इस बात का ऐलान किया कि मुलायम सिंह यादव राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष होंगे। हालांकि इस तरह का अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन रालोद के नेता सुनील सिंह ने मुलायम सिंह के बारे में सनसनीखेज दावा किया है।

mulayam

सुनील सिंह ने दावा किया है कि मुलायम सिंह यादव को अखिलेश यादव ने उन्हें नजरबंद कर दिया है। सुनील सिंह का कहना है कि मुलायम सिंह को लोकदल का अध्यक्ष बनने से रोकने के लिए अखिलेश यादव ने उन्हें नजरबंद कर रखा है। सुनील सिंह ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में यह दावा किया है कि अखिलेश ने मुलायम को नजबंद कर रखा है। आपको बता दें कि सपा के घोषणा पत्र जारी करने के कार्यक्रम में भी मुलायम सिंह यादव सार्वजनिक मंच पर नहीं आए थे और अखिलेश यादव आजम खान व डिंपल के साथ उनके घर पर पहुंचे थे और वहीं से मुलायम सिंह ने घोषणा पत्र को जारी किया था।

आपको बता दें कि सपा के भीतर विवाद के बाद मुलायम सिंह यादव को पार्टी का संरक्षक बना दिया गया है और पार्टी की कमान अखिलेश यादव के हाथ में आ गई है। जिन नेताओं को मुलायम सिंह का करीबी माना जाता था और पार्टी के भीतर विवाद के समय उन्होंने अखिलेश का साथ नहीं दिया उनका अखिलेश ने टिकट काट दिया है। वहीं जब इन नेताओं ने मुलायम सिंह से इस बाबत मुलाकात की तो मुलायम सिंह ने इन नेताओं के सामने अपनी असमर्थता जाहिर करते हुए कुछ भी करने से इनकार कर दिया है। बहरहाल सुनील सिंह के दावे में कितना दम है यह खुद मुलायम सिंह ही साफ कर सकते हैं जो चुनाव आयोग के फैसले के बाद अभी तक सार्वजनिक मंच पर नहीं आए हैं।

इसे भी पढ़ें- यूपी चुनाव : एक महीने में राम मंदिर बनाएगी शिवसेना, बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MLC claimed that Mulayam Singh Yadav detained by Akhilesh Yadav. Sunil Singh claimed that to stop Mulayam to become RLD chief Akhilesh took this extreme step.
Please Wait while comments are loading...