विधायक की पत्‍नी का लखनऊ में हंगामा, पुलिसवाले को दी गालियां

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। लखनऊ में एक दबंग विधायक की पत्‍नी ने बीच सड़क जमकर हंगामा काटा। रसूख के नशे में चूर विधायक की पत्‍नी ने कई गाडि़यों को टक्‍कर मारी और ट्रैफिक कंट्रोल के लिए पुलिस की सहायता कर रही 'उम्‍मीद' संस्‍था की एक लड़की पर गाड़ी चढ़ा दिया। पुलिस ने जब उन्‍हें रोका तो मैंडम ने वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे दी। उम्मीद संस्था की लड़कियों ने महिला के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

SP

जानकारी के मुताबिक महिला सुल्तानपुर से सपा विधायक अनूप सांडा की धर्मपत्नी हैं। मैडम ने सिर्फ इसलिए बखेड़ा खड़ा किया क्योंकि चेकिंग कर रही पुलिस ने उन्हें रोक लिया और उनसे पूछताछ करने लगी। दरअसल मैडम की गाड़ी पर लगी काली फिल्म को लेकर पुलिस ने गाड़ी रोकी थी और पूछताछ की थी। इसी बात को लेकर मैडम को गुस्सा आ गया और मैडम ने दारोगा से लेकर सिपाही तक सबको सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली। यह भी पढ़ें- पत्नी ने व्‍हाट्सएप पर शेयर किया नपुंसक पति का 'राज', हत्या के बाद खुदकुशी

इसके बाद वह कार लेकर आगे बढ़ी और ट्रैफिक संचालन में लगी उम्मीद संस्था की वीरांगना शैल तिवारी का पैर कुचल दिया। जब आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें रोका तो उन्होंने असंवेदनशीलता दिखाते हुए कहा, टक्कर ही लगी है मरी तो नहीं ना। और अगर मर जाती तो हम तुम्हारे साथ भी वही करते जो किया जाता है। रोकने पर हंगामा किया तो पुलिस ने उसे हजरतगंज कोतवाली भेज दिया। यहां संस्था के अध्यक्ष बलबीर सिंह मान सहित अन्य पदाधिकारी आ गईं।

वीरांगनाओं ने कोतवाली में ही महिला से हाथापाई और मारपीट की। महिला शोर मचाते हुए कार से भाग निकली। संस्था की तरफ से कार नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि कार सवार महिला सिकंदरबाग चौराहे से सहारागंज जाने वाले वन-वे में जाने की कोशिश कर रही थी। चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों व वीरांगना कॉप्स शैल तिवारी ने रोकने की कोशिश की तो महिला ने कार चढ़ा दी और कई वाहनों को भी टक्कर भी मार दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MLA's wife accused of misbehaving with traffic cops in Lucknow, Fir registered.
Please Wait while comments are loading...