कमरे में कैद किशोरी से करता रहा 3 दिन तक दुष्कर्म,पुलिस ने पीड़िता को बचाया

Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। मिर्जापुर जिले के विंध्‍याचल में मंगलवार देर शाम दुष्‍कर्म का बडा मामला सामने आया। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक किशोरी को कमरे में बंद कर तीन से से दुष्‍कर्म करता रहा। किशोरी को मंगलवार की शाम (18 मार्च) को यूपी 100 पुलिस टीम ने मुक्त कराया।

किशोरी को कैद करने वाला गांव का ही आरोपित युवक फरार है। किशोरी की मां ने बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका व्यक्त की है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई में जुट गई है। आरोपित युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें सरगर्मी से जुटी हैं।

कमरे में कैद किशोरी से करता रहा 3 दिन तक दुष्कर्म,पुलिस ने पीड़िता को बचाया

मां से थी नाराज

गांव की 13 वर्षीय किशोरी को तीन दिन पहले मां ने किसी बात पर नाराज होकर एक थप्पड़ जड़ दिया। इससे आक्रोशित होकर वह घर से बाहर निकली। इसी का फायदा उठाकर गांव का ही एक युवक उसको बहला कर अपने घर ले गया और एक कमरे में बंद कर दिया।

देर तक किशोरी के घर ना आने पर परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया। पूरा परिवार किशोरी की गांव में, रिश्तेदारों और परिचितों के यहां खोजबीन किए बावजूद उसका कहीं पता नहीं चला। इसी बीच मंगलवार की दोपहर बाद किशोरी की बड़ी बहन को एक मकान में छोटी बहन के रोने की आवाज सुनायी दी।

यह बात उसने अपने परिजनों से बताया। परिजनों ने तत्काल गांव के प्रधान को मौके पर बुलाया। प्रधान ने यूपी 100 टीम को बुला लिया। सभी की मौजूदगी में कमरे के दरवाजे में लगा ताला तोड़ा गया तो उसमें किशोरी मिली। बाहर निकलते ही किशोरी ने आप बीती सुनाया।

किशोरी के साथ परिजनों को लेकर यूपी 100 टीम विंध्याचल कोतवाली पहुंची। यहां कोतवाल अशोक सिंह ने मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। उन्होंने कहाकि आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगा दिया।

किशोरी का होगा मेडिकल

दिन की कैद से मुक्त हुयी किशोरी की मां के आरोप को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने बुधवार को उसका मेडिकल कराने का निर्णय लिया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल से स्पष्ट हो जाएगा कि उसके साथ कुछ गलत हुआ या नहीं। परिजनों को पुलिस की देखरेख में मेडिकल के लिए महिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने सेना से पूछा- मणिपुर में रेप के आरोप पर चुप क्यों?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mirzapur: Police save a girl, who is harassed by 3 days
Please Wait while comments are loading...