मेरठ: भीख मांगने के लिए कार में बढ़ाया हाथ तो कर दिया बलात्कार

Subscribe to Oneindia Hindi
मेरठ। यूपी के मेरठ में एक महिला के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला को कुछ लोग गाड़ी में जबरन डाल कर ले गए और अज्ञात जगह पर उसका रात भर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला किसी तरह हैवानों के चंगुल से बचकर आयी और अपने पति को आपबीती सुनाई। वहीं, पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।
मेरठ: भीख मांगने के लिए कार में बढ़ाया हाथ तो कर दिया बलात्कार
ये भी पढ़ें:बुलंदशहर: अश्लील वीडियो वायरल करने की देता था धमकी, नाबालिग हुई सात माह की गर्भवती

बता दें कि मेरठ के पल्हैड़ा गांव की रहने वाली महिला मेरठ शहर में भीख मांगती है। महिला ने बताया कि बुधवार रात्रि में जब वे भीख मांगते 2 बेगमपुल चौपले पर पहुंची तो एक कार आकर उसके सामने रुकी। वहीं, महिला ने हाथ आगे बढ़ाकर कार में बैठे युवको से पैसे मांगे। लेकिन कार में बैठे 4 युवकों ने उसका हाथ पकड़ उसे कार में खींच लिया और उसे दिल्ली हाईवे की ओर ले गए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं जब महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और उसके मुंह और आंखों पर कपड़ा बांध दिया। महिला ने बताया कि बाद में उसे युवक किसी कमरे में भी ले गए और वहां और भी कई लोग मौजूद थे जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। बदहवास हालत में महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के विरुद्ध  मामला दर्ज किया है।

वहीं, इस मामले में ज़िला अस्पताल का शर्मनाक चेहरा उस वक़्त सामने आया जब गैंगरेप पीड़ित महिला को बजाय अस्पताल में एडमिट करने के उसे मात्र दर्द की गोलियां देकर अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया। महिला दर्द से तड़प कर अस्पताल के बाहर जमीन पर बैठी रही। ऐसे में एक एनजीओ की टीम वहां पहुंची और महिला को पानी पिलाया जब इस मामले में डॉक्टरों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि महिला का मेडिकल कर लिया गया है और महिला के अस्पताल परिसर में बाहर पड़े रहने की उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। ये भी पढ़ें: बिहार: इंटर की छात्रा को बिहार से दिल्ली लाया, तीनों रोजाना करते थे गैंगरेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meerut a woman was gangraped in a car uttar pradesh. she is a beggar.
Please Wait while comments are loading...