अगर अखिलेश ने गुंडो को जेल में डाला तो खत्म हो जाएगी सपा- मायावती

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र को बसपा सुप्रीमो मायावती ने निराशाजनक करार देते हुए कहा कि सपा के घोषणा पत्र में कुछ भी खास नहीं है, यह पूरी तरह से निराशावादी है। मायावती ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले पांच साल में सरकार ने अपने किसी वायदे को पूरा नहीं किया है। पार्टी सिर्फ जनता से नए-नए वायदे कर रही है लेकिन उसे अपने वायदों को पूरा करने से कोई मतलब नहीं है।

mayawati

मायावती ने अखिलेश यादव के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा कि मायावती की सरकार पत्थर वाली सरकार है। मायावती ने कहा कि सपा मुखिया ने बार-बार हाथियों का जिक्र किया, लेकिन मैं उनको धन्यवाद देती हूं कि वह बसपा के चुनाव प्रचार कर रहे हैं, मैं अखिलेश यादव का हमारी पार्टी के चुनाव चिन्ह का प्रचार करने के लिए धन्यवाद देती हूं। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, प्रदेशबर में जनता परेशान है, प्रदेश मे गुंडों और अपराधियों का वर्चस्व बढ़ गया है लेकिन अगर सपा उनपर कार्रवाई करेगी तो पार्टी खत्म हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव 2017: अंतिम यात्रा वाहन को बनाया चुनावी यात्रा वाहन

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने आज अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया, इस दौरान उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा था कि पत्थर वाली सरकार ने प्रदेश को गर्त में डाल दिया, बसपा के हाथी आज भी जो बैठे थे बैठे थे और जो खड़े थे वो आज भी खड़े हैं। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि हम जो विकास कर रहे हैं वही असली विकास है और अगर युवा एक बार फिस से सपा की सरकार बना दें तो प्रदेश में विकास को नई रफ्तार मिलेगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati rubbishes Samajwadi Party manifesto questions Akhilesh Yadav. She says there is nothing in Samajwadi party manifesto.
Please Wait while comments are loading...