VIDEO: झाड़-फूंक के बहाने मौलवी रेप करता था, प्रेत ने ही बता दिया सच!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। अभी भी ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को भूत-प्रेत का चक्कर बताकर तांत्रिक और मौलवी लोगों को ठगते रहते है लेकिन जब कोई अनहोनी घटती है तब जाकर लोगों को समझ आता है। झाड़-फूंक का नाटक रचाकर एक मौलवी ने एक युवती को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

read also: कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के चलते पिटती है दिल्‍ली की हर चौथी औरत

VIDEO: झाड़-फूंक के बहाने मौलवी रेप करता था, प्रेत ने ही बता दिया सच!

मामला हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र का का है। बीमार नाबालिग युवती पर भूत-प्रेत का साया बताकर बंदीपुर निवासी इस्लाम नाम के एक मौलवी ने युवती के घर जाकर झाड़-फूंक का बहाना बनाया और घर में मौजूद लोगों को बाहर निकलकर मौलवी ने युवती के साथ उसके घर में ही उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। जब मौलवी के चंगुल से भागकर युवती ने परिजनों को आपबीती बताई तो परिजनों ने मौलवी को घर के अंदर कमरे में बंद कर दिया।

read also: 16 साल के लड़के के साथ 15 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

बता दें कि मौलवी की करतूत रंगेहाथ पकड़ने की खातिर घरवालों ने ही एक चाल चली। ऐसे तो भूत-प्रेत की बाधा समझकर लोग यकीन करते नहीं लेकिन लड़की की बात को एकदम से नजरअंदाज भी नहीं किया गया। इसीलिए दादी और मां ने जा चुके मौलवी को दुबारा बुलाया और खुद बेड के नीचे छुपकर उसकी हरकतों को रंगेहाथ पकड़ने की ताक में लग गए। आखिरकार पीड़ित की बात सच निकली और मौलवी धर लिया गया। इसके बाद सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के घर पहुंचकर मौलवी को हिरासत में लिया और युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

Read more: पैसों पर नहीं मानती थीं लड़कियां तो महिला को आता था जिस्मफरोशी का दूसरा तरीका!

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maulvi rape by fraud of Ghost
Please Wait while comments are loading...