मथुरा: बाइक सवार तीन लोगों को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, एक की मौत

कोहरे के कहर के चलते मथुरा के थाना बरसाना इलाके मे नंदगांव कामां रोड़ पर चलती बाईक मे रोडवेज बस ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाईक सवार तीनो युवक सड़क पर जा गिरे।

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। कोहरे के कहर के चलते मथुरा के थाना बरसाना इलाके में नंदगांव कामां रोड़ पर चलती बाईक मे रोडवेज बस ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाईक सवार तीनों युवक सड़क पर जा गिरे। उसी समय पीछे से आ रहे ट्रक ने सड़क पर पड़े विनोद और चन्द्रभान नामक दो युवको को कुचल दिया। इस हादसे मे विनोद की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चन्द्रभान गंभीर रुप से घायल हो गया। विनोद भरतपुर जिले के धिलावटी गांव का रहने वाला था। वह सुबह अपने बड़े भाई देवो और अपने दोस्त के साथ कोसीकलां स्थित एक फैक्ट्री मे काम करने जा रहा था। ये भी पढ़ें:आश्रम में फंदे पर लटका मिला महंत का शव, और पास में एक और लाश

मथुरा: बाइक सवार तीन लोगों को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, एक की मौत

बता दें कि राजस्थान रोडवेज बस का कहर एक बार फिर देखने को मिला। तेज रफ्तार में आती एक रोडवेज बस ने दो लोगों को कुचल दिया। इसके चलते एक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि दूसरे को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। वहीं पवन नामक चश्मदीद ने बताया कि टक्कर मारने वाली बस राजस्थान रोडवेज की बस थी और उस बस ने दोनों को कुचल दिया। वहीं, घटना के पांच मिनट के बाद भी पास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर भी पुलिस तुरंत घटनास्थल नहीं पहुंची।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mathura rajasthan roadways bus kills a man in uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...