मथुरा में लव, सेक्‍स और धोखा: शादी का झांसा देकर दारोगा ने किया जयपुर की युवती का बलात्‍कार

वो जयपुर से वृन्दावन घूमने और बांके बिहारी जी मंदिर में दर्शन करने आई थी। उसने बताया कि बृंदावन घूमने के दौरान ही उसकी मुलाकात दारोगा राजवीर सिंह से हुई।

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। मथुरा में लव, सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। आरोप किसी और पर नहीं बल्कि एक दारोगा पर है। जी हां मथुरा के थाना छाता कोतवाली में तैनात दारोगा पर एक लड़की ने शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक मथुरा के एसएसपी आवास पर आज जयपुर की रहने वाली एक लड़की पहुंची। लड़की ने छाता कोतवाली के दारोगा राजवीर सिंह यादव पर बलात्‍कार का आरोप लगाया। उसने बताया कि एक साल पहले दारोगा राजवीर सिंह यादव वृन्दावन की बांके बिहारी चौकी पर तैनात था।

 

उस दौरान वो जयपुर से वृन्दावन घूमने और बांके बिहारी जी मंदिर में दर्शन करने आई थी। उसने बताया कि बृंदावन घूमने के दौरान ही उसकी मुलाकात दारोगा राजवीर सिंह से हुई। राजवीर ने इसे बांके बिहारी मंदिर के वीआईपी दर्शन कराये। उसके बाद दारोगा ने इसे दोस्ती के लिए प्रपोज किया। समय बीतता गया और दोस्ती प्‍यार में बदल गई। इसके बाद राजवीर ने पीडि़ता को बताया कि वो शादीशुदा नहीं है और उससे शादी करना चाहता है। शादी का झांसा देकर राजवीर उसे घुमाने ले गया और संबंध बनाया। यह सब लगभग एक साल तक चलता रहा। एक दिन पीडि़ता ने दारोगा का मोबाइल फोन चेक किया तो उसके होश उड़ गए।

 

उसे पता चला की दारोगा राजवीर सिंह शादीशुदा है। उसने उसके फोन में उसकी पत्नी और बच्चो के साथ फोटो देखे और दारोगा की हकीकत का पता चला। उसने राजवीर से जब इसके बारे में पूछा तो उसने पीडि़ता के साथ मारपीट की और जान से मार देने की धमकी देते हुए उसके उपर सर्विस रिवॉल्‍वर तान दी। लड़की ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर वहां से निकल गई। गौरतलब है कि इसी युवती ने दो दिन पहले शाम को छाता कोतवाली मे जमकर हंगामा काटा था और राजवीर को तमाचा भी मारा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Policeman raped girl on promise of marriage in Mathura, district of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...