मथुरा: अमित शाह का जुबानी हमला, कहा एक से मां तो दूसरे से बाप है परेशान

मथुरा में हुई एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सपा-कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि एक से मां परेशान है, दूसरे से बाप।

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। उत्तर प्रदेश में आगरा में हुए अखिलेश-राहुल के रोड शो के 24 घंटे के अंदर ही भारतीय जनता पार्टी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर पलटवार कर दिया है। मथुरा में हुई एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सपा-कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि एक से मां परेशान है, दूसरे से बाप। ऐसे में जो अपने परिवार को खुश नहीं रख सकता, वो भला प्रदेश की जनता को क्या खुश रख सकेगा। अमित शाह ने कांग्रेस और सपा पर देश और प्रदेश को लूटने का आरोप भी लगाया।

मथुरा: अमित शाह का जुबानी हमला, कहा एक से मां तो दूसरे से बाप है परेशान

उन्होंने कहा कि दोनों में से कोई भी यूपी का भला नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि जतना से अच्छे दिनों पर सवाल करने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री को यह जानना होगा कि प्रदेश में अच्छे दिन तब आएंगे, जब अखिलेश यादव कुर्सी छोड़ेंगे। अच्छे दिन को तो अखिलेश सरकार रोककर बैठी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि ये चुनाव न तो विधायक चुनने का है, न मंत्री और न ही मुख्यमंत्री बदलने का। ये चुनाव सिर्फ और सिर्फ यूपी की किस्मत बदलने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से 15 साल में यूपी में सपा-बीएसपी की सरकार चली है, उससे उत्तर प्रदेश काफी पिछड़ गया है।

उन्होंने कहा कि जो शहजादे परिवर्तन की बात कर रहे हैं, उनके तो परिवार में ही काफी दिक्कतें हैं। उन्होंने कहा कि हत्या के मामले में यूपी पहले नंबर पर है। यूपी में सबसे ज्यादा बलात्कार होते हैं। जो सत्ता हत्याएं और बलात्कार नहीं रोक सकती हैं, उसे शासन करने का कोई अधिकार नहीं है। शाह ने जनता से वादा किया कि अगर भाजपा की सरकार यूपी में आती है, तो एक हफ्ते में भू-माफियाओं को प्रदेश छोड़ना होगा। ये भी पढे़ं: अमित शाह बोले-यूपी के लोगों को किस्‍मत बदलनी है तो भाजपा को मौका दें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mathura bjp amit shah commented on sp congress road show in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...