मथुरा: पीएम मोदी को चक्रधारी बता यूपी चुनाव में कमल खिलाने निकला साधु

बीजेपी के लिए पैदल यात्रा पर निकले इस साधु का नाम इंद्रदास है। इंद्रदास की पीठ पर एक तख्ती टंगी है जिसमें लिखा है कि पीएम मोदी चक्रधारी हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। यूपी में बीजेपी की सरकार बने इसके लिए एक साधु ब्रज की पैदल यात्रा पर निकल पड़ा है। करीब 68 साल की आयु और पैरालिसिस से पीड़ित होने के बावजूद ये साधु दिन में करीब 8-10 किलोमीटर पैदल चलता है। साधु दिनभर कि यात्रा के बाद भूतेश्वर रेलवे स्टेशन पर रात्रि विश्राम करता है और अगले दिन फिर से अपनी यात्रा पर निकल पड़ता है। ये भी पढ़ें: मथुरा-वृंदावन से भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कराया नामांकन

मथुरा: पीएम मोदी को चक्रधारी बता यूपी चुनाव में कमल खिलाने निकला साधु

बीजेपी के लिए पैदल यात्रा पर निकले इस साधु का नाम इंद्रदास है। इंद्रदास की पीठ पर एक तख्ती टंगी है जिसमें लिखा है कि पीएम मोदी चक्रधारी हैं। इस साधु से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि यूपी को माया और मुलायम से मुक्त करवाने के लिए वे पैदल ब्रज यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 08 नवंबर से ये यात्रा शुरू की गई है और चुनाव रिजल्ट आने के बाद 11 मार्च को यात्रा समाप्त की जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि उनके शरीर का एक हिस्सा पैरालिसिस से ग्रसित है। इसलिए ठीक से चलने या खड़े होने में उन्हें थोड़ी परेशानी होती है लेकिन उन्हें लगता है कि देश हित के लिए बीजेपी की सरकार बनना अनिवार्य है और इसके लिए वे इस यात्रा पर निकल पड़े हैं।

मथुरा: पीएम मोदी को चक्रधारी बता यूपी चुनाव में कमल खिलाने निकला साधु

बसपा और सपा को भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी की पार्टी करार देते हुए उन्होंने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि इस बार ये दोनों पार्टी चुनावों में मुंह की खाएं और भाजपा का कमल यूपी में खिले। पीएम मोदी के काम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि जो काम मोदी ने किए हैं, आजादी के बाद किसी राजनेता ने ऐसे फैसले देशहित में नहीं लिए। आचार संहिता लगने के बाद इस तरह मोदी का प्रचार कर रहे साधु से जब पूछा गया कि उन्हें पुलिस-प्रशासन का कोई डर नहीं है तो उनका कहना था कि मैं कोई सभा नहीं कर रहा, यात्रा कर रहा हूं।

मथुरा: पीएम मोदी को चक्रधारी बता यूपी चुनाव में कमल खिलाने निकला साधु

साधु की माने तो उनकी तख्ती पर लिखे शब्द उनकी अभिव्यक्ति है और अभिव्यक्ति की आजादी कोई नहीं छीन सकता। उन्होंने बताया कि गोवर्धन से यात्रा शुरू कर वे बरसाना, नंदगांव, मथुरा, वृंदावन आदि क्षेत्रों में पैदल भ्रमण कर चुके हैं। ये भी पढ़ें: मथुरा: ड्रीमगर्ल के इलाके में किसी दल ने पूरे नहीं किए सपने, मतदाताओं ने दी चेतावनी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mathura a monk on march saying bjp will rule in up.
Please Wait while comments are loading...