बहू ने वाट्सऐप पर लिखा,'मेरी लाश हरिद्वार की गंगा मे मिलेगी'

Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। यूपी के वाराणसी की रहनेवाली एक विवाहिता ने ससुराल और पति को अपनी मौत का जिम्मेदार बताते हुए सुसाइड नोट वाट्सऐप पर वायरल किया है। अपने लिखे सुसाइड नोट में विवाहिता ने लिखा है कि उसकी लाश को हरिद्वार में गंगा नदी के बरामद किया जा सकता है। अपनी फैमली और दोस्तों के वाट्सऐप ग्रुप में इस तरह के मैसेज आने के बाद परिवार के लोगों और दोस्तों के पैरो तले जमीन खिसक गयी और सभी मिलकर युवती की तलाश रहे हैं।

Read Also: सेक्‍स के बाद ब्‍वॉयफ्रेंड ने किया शादी से इंकार, गर्लफ्रेंड ने काट दिया लिंग

बहू ने वाट्सऐप पर लिखा,'मेरी लाश हरिद्वार की गंगा मे मिलेगी'

दरसअल वाराणसी की रहने वाली निष्ठा से दिल्ली के रहने वाले पंकज गुप्ता ने नवम्बर 2016 में लव मैरिज की थी। फिर पारिवारिक विवाद के बाद वो घर छोड़कर निकल गयी थी ससुराल वालों ने 18 जून को निष्ठा की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दिल्ली के इंदिरापुरम थाने में दर्ज कराई है जिसके बाद उसका ये मैसेज आया है।

बहू ने वाट्सऐप पर लिखा,'मेरी लाश हरिद्वार की गंगा मे मिलेगी'

वाट्स एप मैसेज में लिखा हैं अपने टार्चर की बाते

निष्ठा ने वाट्सऐप पर सेंड किए गए सुसाइड मैसेज में लिखा है, ''डि‍यर ऑल, मेरी तरफ से सबको बाय, ये मेरा आखि‍री मैसेज है। मैं पकंज गुप्ता और उसके परिवार की वजह से बहुत परेशान हूं। वो मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं और अब तो उन्होंने मुझे घर से बाहर निकाल दिया। उन्होंने मुझे इस कंडीशन में लाकर खड़ा कर दिया, जहां से मैं कुछ सोचने-समझने की स्थि‍ति में नहीं हूं।''''प‍िछले दो महीनें से इसी उम्मीद में हूं कि शायद सब ठीक हो जाएगा, लेकिन अब मुझे जीने की कोई वजह नजर नहीं आती।''''एक तरफ मैं अपनी जिंदगी से निराश हूं, दूसरी तरफ जब मैं अपने परिवारवालों का परेशान चेहरा देखती हूं तो बहुत दुख होता है।''''इंसाफ पाने के लिए मैंने काफी कोशिशें कर ली, लेकिन मुझे इंसाफ नहीं मिला। मुझे उम्मीद है कि मेरी मौत के बाद ऐसा हो सकेगा। मेरी लाश को हरिद्वार में गंगा नदी से बरामद कर लिया जाए।''

18 जून है घर से लापता

मिली जानकारी के मुताबिक, वाराणसी की रहने वाली निष्ठा सिंह ने नवंबर 2016 में दिल्ली के बिजली विभाग में डि‍प्टी डायरेक्टर पंकज गुप्ता से लव मैरिज की थी। 18 जून को वह अपने घर से लापता हो गई। परिजनों ने इंदिरापुरम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी दौरान निष्ठा ने वाट्सऐप पर अपने क‍िसी फ्रेंड को एक मैसेज भेजकर हरिद्वार में गंगा में कूदकर सुसाइड करने की बात कही। इस मैसेज के बाद पुलिस को सूचना दी गई। दिल्ली पुलिस ने तुरंत हरिद्वार पुलिस से कॉन्टेक्ट किया और निष्ठा की तलाश में जुट गई है।

Read Also: एकतरफा प्यार ने दी 5 सालों की जिल्लत, लड़की ने लगाया मौत को गले

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Married woman wrote suicide note in Whats app group.
Please Wait while comments are loading...