यूपी के सीएम की रेस से मनोज सिन्हा ने खुद को अलग किया

मनोज सिन्हा ने यूपी के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में खुद के नाम के शामिल होने के दावे को किया खारिज, बोले मैं किसी भी रेस में नहीं हूं।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम को लेकर रहस्य अब भी बरकरार है, यूपी के सीएम की रेस में सबसे आगे चल रहे मनोज सिन्हा ने खुद मीडिया के सामने कहा है कि वह किसी भी रेस में नहीं हैं। जिस तरह से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यूपी के सीएम उम्मीदवार के चयन की जिम्मेदारी केशव प्रसाद मौर्या को दे दी गई है और खुद केशव प्रसाद मौर्या ने अपनी दावेदारी से इनकार किया है, उसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि मनोज सिन्हा ही प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बनने वाले हैं।

manoj sinha

लेकिन जिस तरह से मनोज सिन्हा ने अटकलों को खारिज किया उसने एक बार फिर से यूपी में सीएम के उम्मीदवार को लेकर संस्पेंस बढ़ा दिया है। मनोज सिन्हा ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि ना मुजे किसी रेस का पता है, ना मैं किसी रेस में हूं। मनोज सिन्हा, केशव प्रसाद मौर्या के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भी नाम यूपी के सीएम की रेस में सबसे आगे था लेकिन सभी उम्मीदवारों ने इस दावे को खारिज कर दिया है।

जिन अलग राज्यों में भाजपा की सरकार है वहा कई ऐसे उम्मीदवारों को सीएम बनाया गया है जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं, ऐसे में इस संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि यूपी में भी भाजपा किसी ऐसे चेहरे को यह जिम्मेदारी दे सकती है जिसके बारे में लोग कम ही जानते हैं। आपको बता दें कि यूपी में भाजपा के विधायकों की बैठक 18 मार्च को होनी है जिसमें सीएम के उम्मीदवार का फैसला किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय पर्यवेक्षक भूपेंद्र यादव और वेंकैया नायडू भी शामिल होंगे। यूपी में सीएम के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम 19 मार्च को होना है।

इसे भी पढ़ें- 19 मार्च को यूपी की नई सरकार का शपथ ग्रहण, केशव ने कहा- कल करेंगे सीएम के नाम का ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Manoj Sinha rules out his name as CM candidate of UP. HE says I am not in any race nor I am aware of any race.
Please Wait while comments are loading...